हाईवे पर ट्रक की टक्कर से पलटी रोडवेज, बालिका की मौत

By Edited By: Publish:Wed, 27 Aug 2014 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Aug 2014 07:35 PM (IST)
हाईवे पर ट्रक की टक्कर से पलटी रोडवेज, बालिका की मौत

मथुरा (छाता): शुगर मिल के निकट नेशनल हाईवे पर बुधवार पूर्वान्ह ट्रक और यूपी रोडवेज बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस पलट से चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में एक बालिका की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन यात्री चुटैल हो गये। मौके पर वाहनों की कतार लग गई और हाईवे जाम हो गया। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने प्रयास कर यातायात को सुचारू कराया।

छाता क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सिक्स लेन के लिये निर्माण कार्य चल रहा है। इसके चलते कुछ दूरी तक ट्रैफिक की वन-वे व्यवस्था कर रखी है। बुधवार को पूर्वान्ह करीब 11 बजे यूपी रोडवेज की बस दिल्ली से मथुरा की तरफ आ रही थी, जबकि मथुरा की ओर से ट्रक आ रहा था। छाता शुगर मिल के पास बस व ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें रोडवेज बस पलट गई। बस के पलटते ही यात्रियों की चीख निकल पड़ी, यात्रियों की आवाज सुनकर हाईवे के सिक्स लेन कार्य में जुटे कर्मचारी व स्थानीय लोग दौड़ पड़े। उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को मुश्किल से बाहर निकाला। इसमें आदर्शनगर बल्लभगढ़ जिला फरीदाबाद निवासी 12 वर्षीय खुशबू पुत्री भरत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि एक दर्जन लोग चुटैल हो गये। घायल खुशबू को गंभीर अवस्था में कोसीकलां ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना से हाईवे पर लगे जाम को पुलिस ने खुलवाया। यातायात को सुचारू करने के लिये पुलिस ने क्रेन की सहायता से रोडवेज बस को कोतवाली परिसर में खड़ा कराया है। पुलिस ने ट्रक संख्या 74-7747 के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी