कार की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

किशनी में कुसमरा-सोंरिख मार्ग पर शनिवार की रात कार ने बाइक को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तेज धमाके के साथ बाइक में आग लग गई। उस पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। किशनी में कुसमरा-सोंरिख मार्ग पर शनिवार की रात कार ने बाइक को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तेज धमाके के साथ बाइक में आग लग गई। उस पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 10:32 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

मैनपुरी : किशनी में कुसमरा-सोंरिख मार्ग पर शनिवार की रात कार ने बाइक को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तेज धमाके के साथ बाइक में आग लग गई। उस पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार रात करीब 8:30 बजे कुसमरा से रामनगर की ओर जा रही कार गांव अभयपुर के पास पहुंची। तभी सामने से आई बाइक को उसने रौंद दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। कार में सवार युवक फरार हो गए। उसके भी घायल होने की बात पता चली है। टक्कर की आवाज सुनकर पास ही गांव में रह रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को मोरचरी पहुंचाया। मृतकों की पहचान कौशलेंद्र, यादवेंद्र व मोनू निवासीगण नगला महुआ, किशनी के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि टक्कर लगने के बाद बाइक में आग लग गई थी, जिसे ग्रामीणों ने बुझाया। घटना की जानकारी मिलने पर नगला महुआ में कोहराम मच गया था। तमाम लोग जिला अस्पताल की मोरचरी के लिए रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी