Election में वार-पलटवार का सिलसिला जारी; सपा मुखिया ने MP CM पर किया था तंज, मोहन यादव की पोस्ट, 'यदुवंशी नहीं वे हैं हिंदू विरोधी'

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के कार्यालय उदघाटन के समय बिना नाम लिए सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। जिसके बाद सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के नामांकन के समय अखिलेश यादव ने मोहन यादव के दौरे पर पर तंज किया था।

By Dileep Sharma Edited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 17 Apr 2024 08:34 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 08:34 PM (IST)
Election में वार-पलटवार का सिलसिला जारी; सपा मुखिया ने MP CM पर किया था तंज, मोहन यादव की पोस्ट, 'यदुवंशी नहीं वे हैं हिंदू विरोधी'
Lok Sabha Election: अखिलेश पर मोहन यादव का पलटवार

HighLights

  • एक्स पर एक तस्वीर पोस्ट कर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा
  • बयान के बाद मोहन यादव ने एक्स पर मैनपुरी दौरे की तस्वीर के साथ पोस्ट की टिप्पणी

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा किए गए तंज पर मप्र की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी पलटवार किया है। 

अखिलेश के बयान के बाद मोहन यादव ने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक तस्वीर पोस्ट कर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा। अब वार-पलटवार का यह सिलसिला जारी रहने के कयास लग रहे हैं।

जनसभा में लेट हुए थे एमपी के सीएम

बीते साेमवार को भाजपा प्रत्याशी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने नामांकन दाखिल किया था। उनके नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव को आना था, परंतु देर से आने के कारण वह जनसभा में नहीं पहुंचे। मोहन यादव ने प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया था। इस दौरान परिवारवाद का मुद्दा उठाकर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: मुखर्जी नगर में छत से कूदकर आत्महत्या, सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही थी स्वाति, पांच दिन पहले गई थी दिल्ली

डिंपल के नामांकन के बाद की थी प्रेसवार्ता

मंगलवार को डिंपल यादव के नामाकंन के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पत्रकार वार्ता की थी। जिसमें मोहन यादव के दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने तंज कसा था। अखिलेश यादव ने कहा था कि मैंने उनका कार्यक्रम नहीं देखा था। कुछ तस्वीरे देखीं थीं, मंच पर जरूर थोड़े-बहुत लोग थे परंतु सामने कुर्सियां खाली पड़ी थीं। मोहन यादव तो मैनपुरी का विकास देखने आए थे। उन्होंने हवाई पट्टी और सड़कें देखी होंगी। हम उनको सुझाव भी भेजेंगे, जिससे वे अपने यहां भी इस तरह का विकास करा सकें।

ये भी पढ़ेंः School Time: ये है परिषदीय स्कूलों के खुलने का समय, अब मनमाने तरीके से नहीं बदल सकेंगे टाइम

मैनपुरी दौरे की तस्वीर की पोस्ट

अखिलेश यादव का यह बयान मंगलवार को सुर्खियों में रहा था। इसके बाद मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी एक्स पर अपने मैनपुरी दौरे की तस्वीर पोस्ट की। जिस पर लिखा, निहत्थे रामभक्तों के हत्यारे और भगवान श्रीकृष्ण के विरोधी... ये यदुवंशी नहीं, हिंदू विरोधी हैं। मोहन यादव की यह पोस्ट बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होती रही।

chat bot
आपका साथी