बंदी खत्म होते ही बाजारों में उमड़ा भीड़ का सैलाब

मैनपुरी जासं। दो दिन की साप्ताहिक बंदी के बाद बाजार खुले तो भीड़ का सैलाब उमड़ पड़ा। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी त्योहार की खरीदारी को आई भीड़ से बाजार गुलजार दिखे तो सुबह से शाम तक कई बार जाम के हालात बनते रहे जिसे खुलवाने में पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:05 AM (IST)
बंदी खत्म होते ही बाजारों में उमड़ा भीड़ का सैलाब
बंदी खत्म होते ही बाजारों में उमड़ा भीड़ का सैलाब

जासं, मैनपुरी: दो दिन की साप्ताहिक बंदी के बाद बाजार खुले तो भीड़ का सैलाब उमड़ पड़ा। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी त्योहार की खरीदारी को आई भीड़ से बाजार गुलजार दिखे तो सुबह से शाम तक कई बार जाम के हालात बनते रहे, जिसे खुलवाने में पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ गया।

शनिवार और रविवार की बंदी के बाद सोमवार को शहर के बाजार खुले तो सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ खरीदारी को उमड़ पड़ी। शहर के कचहरी रोड, स्टेशन रोड, सदर बाजार, लेनगंज और घंटाघर के आसपास तो बाजार भीड़ से चकाचक दिखाई दिए। ऐसे में ग्राहक और वाहनों के आने से शहर के प्रमुख बाजारों के अलावा आगरा रोड पर कई बार जाम के हालात बनते रहे। उमस की वजह से जाम में फंसे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ गई। वहीं, जाम के हालातों को कम करने के लिए कोतवाली प्रभारी भानु प्रताप सहयोगियों के साथ बाजार में डटे रहे। इस दौरान सड़कों पर खड़े वाहनों को भी हटवाया।

chat bot
आपका साथी