सीएए के विरोध में खुफिया तंत्र की भी चूक: वाजपेयी

मैनपुरी-भोगांव रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने कहा कि सीएए के विरोध में यूपी में हुए दंगे प्रायोजित थे। सपा-कांग्रेस के नेताओं ने ही इन दंगों की साजिश रची थी। कानून को समझाने की बजाय लोगों की भावनाओं को भड़काकर भीड़ को उग्र किया गया। जिसमें सूबे भर में आगजनी का खेल खेला गया। इनके नेता इस आग में अपने हाथ सेंकने में लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Dec 2019 10:43 PM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 06:03 AM (IST)
सीएए के विरोध में खुफिया तंत्र की भी चूक: वाजपेयी
सीएए के विरोध में खुफिया तंत्र की भी चूक: वाजपेयी

जासं, मैनपुरी: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने सीएए के विरोध में हुई हिसा को खुफिया तंत्र को भी जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि खुफिया तंत्र की भी चूक रही है। दंगों को प्लान किया जाता रहा, लेकिन इसकी जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस तंत्र ने ही इस बात को स्वीकारा है कि दंगों में स्लीपर सेल्स सक्रिय हुए थे उन्होंने दंगे भड़काए, लेकिन अब हम सक्रिय हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में सीएए विरोध को कांग्रेस व सपा नेताओं की साजिश भी ठहराया। बोले-विद्यार्थियों को भी गुमराह किया गया है। अब सब कुछ शांत हो रहा है तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सड़कों पर दोबारा भावनाएं भड़काने पहुंच रहीं हैं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल चौधरी, आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, आलोक गुप्ता, अरविद तोमर, अनुजेश प्रताप यादव आदि मौजूद थे।

चलेगा जन जागरण अभियान

भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि सीएए को लेकर पार्टी गांव-गांव जाएगी। हर गांव में 50-50 लोगों का समूह बनाकर उन्हें कानून की जानकारी दी जाएगी। रैलियां और गोष्ठियां कराई जाएंगी। इसमें प्रत्येक पदाधिकारी को अपना दायित्व निभाना होगा। हर किसी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बैठक में अरविद तोमर, अशोक सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह राठौर, आशू दिवाकर, अनूप मिश्रा, राहुल चतुर्वेदी, मंजूषा चौहान, राहुल भारतीय, धीरू राठौर, अनुराग पांडेय, करनपाल सिंह चौहान, सौरभ मिश्रा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी