सीतापुर की घटना से वकीलों में गुस्सा, रखी हड़ताल

सीतापुर में वकीलों पर पुलिस द्वारा किए गए हमले से जिले के वकीलों में गुस्सा है। शनिवार को वकीलों ने हड़ताल रख घटना को लेकर विरोध जताया। कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। मुख्यमंत्री से दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 10:46 PM (IST)
सीतापुर की घटना से वकीलों में गुस्सा, रखी हड़ताल
सीतापुर की घटना से वकीलों में गुस्सा, रखी हड़ताल

मैनपुरी : सीतापुर में वकीलों पर पुलिस के हमले से जिले के वकीलों में गुस्सा है। शनिवार को वकीलों ने हड़ताल रख घटना का विरोध किया। कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

दीवानी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सौरभ यादव की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट पहुंचे वकीलों ने डीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। अध्यक्ष सौरभ यादव ने बताया कि वकीलों पर हमला पुलिस के पूर्वाग्रह से ग्रसित होने के सबूत हैं। वकीलों की सुरक्षा को लेकर पुलिस को कोई फिक्र नहीं है। मौका मिलते ही वकीलों को हानि पहुंचाने की कोशिश की जाती है। उन्होंने घटना की कड़ी ¨नदा करते हुए न्यायालय परिसर में सुरक्षा इंतजामों को कड़ा कराए जाने की मांग की। इस दौरान सचिव विश्वविमोहन ¨सह, विजेंद्र यादव, अशोक कुमार, सतेंद्र शाक्य, अजय कुमार, संतोष कुमार, डालचंद्र पाल, अवधेश यादव, रोहिताश्व कुमार, राहुल शाक्य आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी