लाइनमैन के परिजनों को दिया पांच लाख का चेक

करंट लगे से संविदा लाइनमैन की मौत के बाद अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के रूप में पांच लाख रुपये चेक सौंपा है। चेक मिलने के बाद ही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Dec 2018 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 22 Dec 2018 10:10 PM (IST)
लाइनमैन के परिजनों को दिया पांच लाख का चेक
लाइनमैन के परिजनों को दिया पांच लाख का चेक

मैनपुरी : करंट लगे से संविदा लाइनमैन की मौत के बाद अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के रूप में पांच लाख रुपये चेक सौंपा है। चेक मिलने के बाद ही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

शहर कोतवाली के गांव संसारपुर निवासी लाइनमैन रजनेश 30 नवंबर को कलक्ट्रेट के पास आयकर कार्यालय के बाहर विद्युत पोल पर चढ़कर लाइन ठीक कर रहे थे। तभी बिजली आ गई। करंट लगने से वे नीचे आ गिरे। गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल से सैफई रेफर कर दिया। वहां से परिजन उन्हें आगरा ले गए। शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। परिजन शव को वापस ले आए। शुक्रवार देर शाम को सिविल लाइन सब स्टेशन के बाहर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान विद्युत आपूर्ति भी बाधित कर दी। अधिकारियों ने 16 घंटे के अंदर पांच लाख रुपया मुआवजा देने का आश्वासन दिया तो जाम खोल दिया गया।

शनिवार सुबह परिजनों ने चेक का इंतजार करने लगे। अधिकारियों ने 11 बजे चेक दिया। उसके बाद शव का अंतिम संस्कार हुआ। पांच लाख रुपये की सहायता मिलने से लाइनमैन के आश्रितों को जीवन यापन में सहायता मिलेगी।

chat bot
आपका साथी