आतंक को मुंहतोड़ जवाब देने को खाकी है तैयार

जागरण संवाददाता, मैनपुरी : आतंक को उसकी ही भाषा में जवाब देने के लिए खाकी तैयार है। आतंकवाद विरोधी द

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 May 2018 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 21 May 2018 11:48 PM (IST)
आतंक को मुंहतोड़ जवाब देने को खाकी है तैयार
आतंक को मुंहतोड़ जवाब देने को खाकी है तैयार

जागरण संवाददाता, मैनपुरी : आतंक को उसकी ही भाषा में जवाब देने के लिए खाकी तैयार है। आतंकवाद विरोधी दिवस पर पुलिस अधीक्षक ने सहकर्मियों को शपथ दिलाने के साथ उन्हें उनकी जिम्मेदारियों का अहसास कराया।

सोमवार की सुबह पुलिस कार्यालय में आतंकवाद विरोधी दिवस का आयोजन किया गया। आतंकी वारदातों में शहीद हुए जवानों को नमन करने के बाद पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने कहा कि यह खाकी हमें सिर्फ तन पर धारण करने के लिए ही नहीं दी गई है। यह हमें हमारी उस जिम्मेदारी का अहसास कराती है कि सबके साथ होते हुए भी हम सबसे अलग हैं। हम सभी पर समाज और देश की अहम जिम्मेदारी है। हमें हर वक्त आतंकवाद को यह बताना होगा कि उसके नापाक मंसूबों को कुचलने के लिए हम हर वक्त तैयार हैं। देशविरोधी शक्तियों को किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाते हुए अपना कर्तव्य निभाने का प्रण कराया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ¨सह, सीओ आरके पांडेय, आरआइ लाइन चंद्रपाल शर्मा सहित सभी पुलिसकर्मी मौजूद थे।

भोगांव में पूर्वाह्न 11 बजे थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एसआर गौतम ने अधीनस्थों को शपथ दिलाई। वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनीष चिकारा, उपनिरीक्षक कमल ¨सह, प्रमोद कुमार, सोहन पाल, रानी यादव, नीता महेश्वरी, मुन्नालाल, सुरेश बाबू, अफसर खां, आरपी वर्मा, रूपेश कुमार, ऊषा, कमलेश, रेखा, भूपन, आदित्य, संजय, दिनेश पारासर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी