घिसटने की चोट से हुई रामजीत की मौत

मैनपुरी : झिंझाई निवासी दलित युवक की मौत फावड़ा प्रहार से नहीं बल्कि घिसटने से आई चोटों के कारण हुई थ

By Edited By: Publish:Thu, 05 Mar 2015 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 07:50 PM (IST)
घिसटने की चोट से हुई रामजीत की मौत

मैनपुरी : झिंझाई निवासी दलित युवक की मौत फावड़ा प्रहार से नहीं बल्कि घिसटने से आई चोटों के कारण हुई थी। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन करने की बात कह रही है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव झिंझाई निवासी रामजीत जाटव अपने गांव के निवासी लल्ला सिंह के ट्रैक्टर पर चालक था। बुधवार को सुबह करीब 3 बजे वह झिंझाई मोड़ पर सड़क पर पड़ा मिला था। इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना को लेकर मृतक के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लल्ला सिंह और उसके दो-तीन साथियों ने मृतक के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी है। रिपोर्ट लिखाने के लिए परिजनों ने कोतवाली के सामने जाम लगाकर हंगामा भी किया था।

पुलिस ने घटना को सड़क हादसा बताया था। आरोपी लल्ला सिंह का कहना था कि रात में होटल पर खाना खाने के बाद रामजीत बाइक से घर चला गया था। वह ट्रैक्टर लेकर पीछे से आया तो रामजीत सड़क पर पड़ा मिला। वह रामजीत को अस्पताल ले गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मृत्यु का वास्तविक कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामजीत की मौत फावड़ा प्रहार से पुष्टि नहीं हुई है, जिससे ुत्थी उलझने लगी है।

एसपी श्रीकांत सिंह ने बताया कि युवक की मौत घिसटने से सिर में आई गंभीर चोटों के कारण होने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई है। धारदार हथियार से चोट पहुंचाने की पुष्टि नहीं हुई है। घटना की गहराई से निष्पक्ष जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी