दिल्ली से महोबा आ रही रोडवेज बस में हुई वृद्ध की मौत

जागरण संवाददाता महोबा दिल्ली से महोबा आ रही रोडवेज बस में बैठे वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 01:14 AM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 01:14 AM (IST)
दिल्ली से महोबा आ रही रोडवेज बस में हुई वृद्ध की मौत
दिल्ली से महोबा आ रही रोडवेज बस में हुई वृद्ध की मौत

जागरण संवाददाता, महोबा : दिल्ली से महोबा आ रही रोडवेज बस में बैठे वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वृद्ध के पास कबरई तक का टिकट मिला। पुलिस ने स्वजन को जानकारी दे दी है।

शुक्रवार की शाम दिल्ली के नोएडा सेक्टर से महोबा डिपो की बस मुख्यालय आ रही थी। इसमें 75 वर्षीय एक वृद्ध भी सवार थे। उनके पास कस्बा कबरई तक का टिकट मिला है। कबरई में बस रुकी, लेकिन वृद्ध सीट पर ही बैठा रहा। तभी परिचालक ने देखा तो वृद्ध के शरीर में कोई हरकत न होने पर अन्य लोगों के सहयोग से उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त जुगला अहिरवार निवासी प्रकाश बमोरी मध्य प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने स्वजन को जानकारी दी है। चार जुआरी व गांजा कारोबारी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, (महोबा) कबरई : थाना क्षेत्र के ग्राम छानी कला में पुलिस ने छापा मारकर चार जुआरी और एक गांजा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी पर कार्रवाई की है।

दारोगा रामप्रताप यादव ने ग्राम छानी कला में छापा मारा। यहां चल रहे जुएं की फड़ से बब्बू उर्फ संतराम, टिर्रा अहिरवार, बाबूलाल अहिरवा व मंगी रैदास निवासीगण छानीकला को पकड़ा गया। जुआरियों से 960 रुपये बरामद किए। उधर, दारोगा राजेश कुमार मिश्र ने ग्राम रिवई से गांजा कारोबारी श्याम सिंह को पकड़ लिया। आरोपित के पाक से करीब दस किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी