ट्रक की चपेट में आने से आटो सवार दो युवकों की मौत, आठ घायल

कोठीभार थाना क्षेत्र के बंदी बेलासपुर से आटो में बैठकर 10 युवक वेटर का काम करने एक शादी समारोह में सिद्धार्थनगर जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 11:17 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से आटो सवार दो युवकों की मौत, आठ घायल
ट्रक की चपेट में आने से आटो सवार दो युवकों की मौत, आठ घायल

महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गौनरिया बाबू गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की देर रात ट्रक की चपेट में आने से आटो सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक ने गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायल आठ लोगों को गोरखपुर मेडिकल कालेज, महराजगंज जिला अस्पताल व एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोठीभार थाना क्षेत्र के बंदी बेलासपुर से आटो में बैठकर 10 युवक वेटर का काम करने एक शादी समारोह में सिद्धार्थनगर जा रहे थे। आटो गोरखपुर-महराजगंज रोड के समीप गौनरिया गांव के पास पहुंचा ही थी कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे मनीष (20) की मौके पर ही मौत हो गई।

रात लगभग बारह बजे के बाद अचानक चीख पुकार सुन कर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा लोगों को आटो से निकाल कर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजे। गंभीर रूप से घायल मुकेश (22), गोलू(20), राहुल पाल (22) सुनील (15), अभिषेक राजभर (14) सोनू चौहान (21) को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल गोलू कोमा में हैं। चिकित्सकों ने उन्हें पीजीआइ लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन परिजन पीजीआइ न ले जाकर गोरखपुर में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिए हैं।

महराजगंज जिला अस्पताल में वशिष्ठ (24 ) आकाश (20) व सन्नी(17) का इलाज चल रहा है। सदर कोतवाल सर्वेश सिंह ने कहा कि मार्ग दुर्घटना में दो युवकों की मौत हुई है। शव कब्जे में ले लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी