पीएफ घोटाले को लेकर गरजे बिजलीकर्मी

पीएफ घोटाले के जांच की मांग व आरोपितों पर कार्रवाई के लिए विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में विद्युत कर्मचारियों ने अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:15 PM (IST)
पीएफ घोटाले को लेकर गरजे बिजलीकर्मी
पीएफ घोटाले को लेकर गरजे बिजलीकर्मी

महराजगंज : पीएफ घोटाले के जांच की मांग व आरोपितों पर कार्रवाई के लिए विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में विद्युत कर्मचारियों ने अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना दिया। महामंत्री अरुण कुमार यादव के नेतृत्व में आयोजित धरने में विद्युत कर्मचारियों ने कार्रवाई होने तक धरने का एलान किया।

धरना के दौरान उपेंद्र चौरसिया ने कहा कि जब तक घोटाले में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कोई कठोर कार्रवाई एवं भविष्य निधि वापसी की गारंटी सरकार द्वारा नहीं ली जाती है तब तक हम सभी कर्मी कार्य बहिष्कार करते हुए 48 घंटे का विरोध जारी रखेंगे। आलोक रंजन गुप्ता ने प्रबंधन व नौकरशाहों के हठवादी रवैए को जिम्मेदार ठहराया। अनिल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि बिजली कर्मचारियों की प्राइवेट एंड फंड कं. घोटाले में डूब गई 26 अरब रुपए की धनराशि भुगतान की जिम्मेदारी लेकर प्रदेश सरकार को गजट नोटिफिकेशन जारी करना चाहिए। इस अवसर पर संघर्ष समिति के धीरेंद्र प्रताप त्रिपाठी, सुनील कुमार चौरसिया, सुरेश सिंह, शमसुद्दीन, इकबाल अहमद, अशोक कुमार यादव, राकेश कुमार, राज नारायण सिंह, मनोज कुमार गुप्ता, हरिनाथ यादव, मोहन प्रसाद, भोला प्रसाद, विनय कुमार, आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी