सरकारी विभागों में व्याप्त अनियमितता का विरोध

सरकारी विभागों में व्याप्त अनियमितता के विरोध में भारतीय किसान यूनियन भानू का अनिश्चितकालीन धरना गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। धरनारत लोगों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और समस्या समाधान नहीं होने पर आर-पार आंदोलन का एलान किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Dec 2018 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 10:16 PM (IST)
सरकारी विभागों में व्याप्त अनियमितता का विरोध
सरकारी विभागों में व्याप्त अनियमितता का विरोध

महराजगंज: सरकारी विभागों में व्याप्त अनियमितता के विरोध में भारतीय किसान यूनियन भानू का अनिश्चितकालीन धरना गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। धरनारत लोगों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और समस्या समाधान नहीं होने पर आर-पार आंदोलन का एलान किया।

जिलाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्र ने कहा कि औषधि निरीक्षक खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सभी उपजिलाधिकारी कार्यालय समेत अन्य कार्यालयों में अनियमितता व्याप्त है। किसानों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। तीन साल से शिकायती पत्र इन विभागों में पड़ा है, लेकिन जांच कर इसकी आख्या नहीं मिल रही है। कार्रवाई नहीं होने से भ्रष्ट अधिकारियों का हौंसला बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान बाबू लाल चौहान, जनार्दन, सरोज पांडेय, राजेश आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी