ग्रामीणों ने शव रखकर थाने पर किया प्रदर्शन

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे स्वजन मारपीट में मंगलवार को महिला की हुई थी मौत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:56 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:56 PM (IST)
ग्रामीणों ने शव रखकर थाने पर किया प्रदर्शन
ग्रामीणों ने शव रखकर थाने पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सिदुरिया: थानाक्षेत्र के सोनवल गांव में मंगलवार को हुई मारपीट में महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण गुरुवार की सुबह शव लेकर सिदुरिया थाने पहुंचे और हंगामा किया। ग्रामीणों और स्वजन ने नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने के आश्वासन पर ग्रामीण माने और फिर शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए।

मंगलवार की रात गोविद यादव और उनके चचेरे भाई अर्जुन यादव के बीच पुआल रखने को लेकर मारपीट हो गई थी। घटना में गोविद की पत्नी इंद्रावती की मौत हो गई। जबकि तीन बेटियों में रीना, सरस्वती और रेशमा को गंभीर चोटें आई थी। बुधवार की देर रात पोस्टमार्टम के बाद जब इंद्रावती का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। गुरुवार की सुबह अंतिम संस्कार होना था, लेकिन स्वजन शव लेकर थाने पहुंच गए। मृतका के पति गोविद यादव ने बताया कि मामले में एक और आरोपित शामिल है, जिसका नाम दर्ज कराने की मांग की गई है। थानेदार रामकृष्ण यादव ने बताया कि मामले में कुल चार नामजद अर्जुन, गजभीम, सत्यम व अविनाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें अर्जुन व गजभीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष दोनों आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। दोहरे हत्याकांड में दो हिरासत में

जागरण संवाददाता, नौतनवा:

परसामलिक थाना क्षेत्र के महदेइया गांव के कारड माता मंदिर में 18 नवंबर की देर रात मंदिर परिसर में हुई साधु रामरतन मिश्र व साध्वी कलावती की हत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस पर्दाफाश के करीब पहुंच गई है। पुलिस ने गुरुवार को दो संदिग्ध आरोपितों की हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर अन्य कई लोगों को भी पूछताछ के लिए उठाया है।

एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि परसामलिक के महदेइया में हुई दोनों बुजुर्ग पुजारियों की हत्या मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी