हत्या के मामले में चार हिरासत में, पूछताछ जारी

नौतनवा थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन मालगोदाम स्थित गड्ढे में नौ अक्टूबर को नगर पालिका सुभाष नगर वार्ड निवासी रामू गौड़ (16) का शव उतराता मिला था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 11:10 PM (IST)
हत्या के मामले में चार हिरासत में, पूछताछ जारी
हत्या के मामले में चार हिरासत में, पूछताछ जारी

महराजगंज : नौतनवा थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन मालगोदाम स्थित गड्ढे में नौ अक्टूबर को नगर पालिका सुभाष नगर वार्ड निवासी रामू गौड़ (16) का शव उतराता मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत का कारण स्पष्ट हुआ, जिस पर पुलिस सक्रिय हो गई और जांच तेज कर दी। पिता वंशीधर ने दो के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई मांग किया। इस दौरान चार लोगों को पुलिस ने उठाया और पूछताछ शुरू कर दी।

थानाध्यक्ष परमाशंकर यादव ने बताया कि नगर पालिका नौतनवा के सुभाष नगर वार्ड निवासी रामू गौड़ बीते सात अक्टूबर को अपने दोस्तों के साथ मेला देखने गया था, लेकिन थोड़ी देर में एक दोस्त वापस घर चला गया। उस दौरान चारों दोस्तों ने एक साथ नशा का सेवन किया। रामू ने खाने-पीने में पैसे की लेने देन की बात कही। जिससे चारों मित्रों से उसकी कहासुनी होने लगी। बाद में लात घुसे से उसको पीट दिया। इस दौरान एक मित्र ने पत्थर उठाकर मारने की कोशिश किया, लेकिन दूसरे मित्र ने पत्थर छीनकर फेंक दिया। मामला शांत होने पर चारों मित्र दोबारा बाजार में खाने पीने चले गए। इसके उपरांत नाचने लगे। नाचने के दौरान फिर से रामू को लात घूंसों से मारापीटा गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। लोगों को उसकी मौत का पता न चले इसलिए उसे उठाकर नौतनवा मालगोदाम स्थित गड्ढे में फेंक दिया और घर चले गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता वंशीधर की तहरीर पर दुर्गेश बांसफोर तथा बबलू बांसफोर के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी