तीन फरार आरोपितों को एक माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भरोहिया के पास लक्ष्मीपुर रेंज के वन कर्मियों पर हमला कर लकड़ी लदी ट्राली छुड़ा लेने जाने के आरोपित प्रधान संघ लक्ष्मीपुर के अध्यक्ष भीसेन ¨सह उर्फ लल्लू ¨सह समेत तीन फरार आरोपितों को पुलिस की चार टीमें एक माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 11:49 PM (IST)
तीन फरार आरोपितों को एक माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस
तीन फरार आरोपितों को एक माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भरोहिया के पास लक्ष्मीपुर रेंज के वन कर्मियों पर हमला कर लकड़ी लदी ट्राली छुड़ा लेने जाने के आरोपित प्रधान संघ लक्ष्मीपुर के अध्यक्ष भीसेन ¨सह उर्फ लल्लू ¨सह समेत तीन फरार आरोपितों को पुलिस की चार टीमें एक माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकीं। पुलिस की सारी कार्रवाई आरोपितों को संरक्षण देने वाले रिश्तेदारों व करीबियों को पकड़ने व पूछताछ कर छोड़ने तक सीमित होकर रह गई है।

बता दें कि बीते 12 जनवरी को फारेस्टर रामचंद्र पर भीमसेन ¨सह उर्फ लल्लू ¨सह, सुदर्शन प्रजापति, मनौवर समेत चार लोगों ने हमला किया था। घेर कर पीटा था और प्रभारी वनाधिकारी पर पिस्टल तान जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में घायल फारेस्टर की तहरीर पर ग्राम ¨सहपुर कला निवासी भीमसेन ¨सह उर्फ लल्लू ¨सह समेत चार के खिलाफ हत्या प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था और पुलिस अधीक्षक ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम गठित की है। पुलिस ने दूसरे दिन एक नामजद आरोपित मनौवर को गिरफ्तार किया था पर तब से अब तक एक दर्जन स्थानों पर छापा मारने के बाद भी पुलिस की चार टीमें शेष तीन आरोपितों को गिरफ्तार करनें में कामयाब नहीं हो सकीं।

पुलिस अधीक्षक रोहित ¨सह सजवान ने बताया कि फरार आरोपितों के घरों की कुर्की के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी गई है। कोर्ट की अनुमति के बाद कुर्की कराई जाएगी और आरोपितों पर पुरस्कार घोषित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी