विद्यालय की मान्यता निरस्त

महराजगंज: वीर बहादुर ¨सह इंटर कालेज सोहास कमसिन खुर्द महराजगंज की हाई स्कूल सीधे 7-10, इंटर मानवि

By Edited By: Publish:Sat, 04 Jul 2015 11:16 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2015 11:16 PM (IST)
विद्यालय की मान्यता निरस्त

महराजगंज: वीर बहादुर ¨सह इंटर कालेज सोहास कमसिन खुर्द महराजगंज की हाई स्कूल सीधे 7-10, इंटर मानविकी तथा वैज्ञानिक वर्ग की मान्यता, विद्यालय, मातृ संस्था के नाम ग्रामीण क्षेत्र हेतु निर्धारित मानक की भूमि न होने के कारण प्रत्याहरित कर ली है। परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त विद्यालयों की सूची से विद्यालय का नाम काट दिया गया है। विद्यालय में आगामी सत्र से कक्षा 9 तथा 11 में छात्रों का प्रवेश कदापि न लिया जाय। इस संबंध में माशिप क्षेत्रीय कार्यालय वाराणसी के अपर सचिव कामता पाल ने विद्यालय के प्रबंधक का पत्र भेजा है। यह जानकारी याची राकेश ¨सह ने दी।

- शुल्क जमा करें

महराजगंज: जवाहर लाल नेहरू स्मारक पोस्ट ग्रेजुएट कालेज में बीए भाग एक, दो, तीन एवं एमए में पूर्व प्रवेशित अनुसूचित जाति एवं जनजाति के सभी छात्र छात्राएं महाविद्यालय का शुल्क अविलंब तीन दिन के अंदर जमा करें, अन्यथा उनके परीक्षा फल की जिम्मेदारी महाविद्यालय की नहीं होगी। यह जानकारी प्राचार्य डा. आरके मिश्र ने दी।

- आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 10

महराजगंज: जवाहर लाल नेहरू स्मारक पोस्ट ग्रेजुएट कालेज में बीए भाग एक में प्रवेश के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि दस जुलाई निश्चित की गयी है। यह तिथि के बाद प्रवेश पर विचार नहीं किया जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थी दस जुलाई तक कार्यालय में फार्म जमा कर लें। 15 जुलाई से मेरिट आरक्षण के आधार पर काउंसि¨लग शुरू होगी।

chat bot
आपका साथी