मानदेय के लिए रोजगार सेवकों ने भरी हुंकार

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 10:54 PM (IST)
मानदेय के लिए रोजगार सेवकों ने भरी हुंकार

जागरण संवाददाता, महराजगंज: उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ के जिलाध्यक्ष ब्रहमानंद के नेतृत्व में रोजगार सेवकों ने नियमितीकरण व मानदेय की मांग को लेकर आंदोलन की हुंकार भरते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना दिया। इस दौरान संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान रोजगार सेवकों को नियमितीकरण करने की घोषणा की थी। लेकिन अभी तक नियमितीकरण नहीं किया गया। इस मामले में कोर्ट में वाद दाखिल किया गया था, जिसे कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर रोजगार सेवकों के नियमितीकरण का आदेश जारी किया था। किंतु राज्य सरकार ने अब तक कोई निर्णय नहीं लिया। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र नियमितीकरण व मानदेय का भुगतान नहीं हुआ तो संघ राज्य सरकार की नींद हराम कर देगा।

धरने को बाबूराम, ओम प्रकाश, बंधु मद्धेशिया, प्रवीण मणि त्रिपाठी, प्रवीन पांडेय, जितेंद्र, अरविंद, इंद्रविजय यादव, राम आशीष पटेल, सुनीता, अनिता तिवारी, रंजना गुप्ता, रेहाना खातून, रागिनी उपाध्याय, रागिनी श्रीवास्तव, गीता देवी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी