विधानभवन के सामने वृद्धा ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

गोसाईगंज की रहने वाली है महिला, 28 अक्टूबर को उसके बेटे की हुई थी मौत। वृद्धा का आरोप बेटे की कराई गई हत्या, पुलिस ने हादसा बताकर बंद की फाइल।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 08:59 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 07:37 AM (IST)
विधानभवन के सामने वृद्धा ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान
विधानभवन के सामने वृद्धा ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

लखनऊ, जेएनएन। विधानभवन के सामने बुधवार दोपहर गोसाईगंज सिटकिहा गांव की ब्रजरानी (60) ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ के बाद संबंधित थाने को सूचना देकर उनके सिपुर्द कर दिया।

ब्रजरानी के बेटे संतोष कुमार की बीते 28 अक्टूबर को मौत हो गई थी। संदिग्ध हालात में कुंए के अंदर उसका शव मिला था। शरीर पर चोटों के निशान थे। पुलिस का कहना है कि पागल कुत्ते को दौड़ाने के चलते संतोष कुंए में गिर गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, वृद्धा ने रुपयों के लेन-देन के विवाद में कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वृद्धा ने कहा कि पुलिस ने जांच के नाम पर खानापूरी कर फाइल बंद कर दी। पुलिस आरोपितों को बचाने में लगी है। पीडि़ता के मुताबिक कुछ लोगों से बेटे का रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने ही बेटी की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव कुंए में फेंक दिया। 

पीडि़ता के मुताबिक परिवार में पति बजरंग को फालिज का अटैक कुछ महीने पहले हुआ था। वह चल नहीं पाते। परिवार में चार बेटियां हैं। आरोपित धमकी दे रहे हैं। इंस्पेक्टर हजरतगंज ने बताया कि  महिला को गोसाईगंज पुलिस के सिपुर्द कर दिया गया है। वहीं, थाना प्रभारी अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि कुंए में गिरने के कारण संतोष की मौत हुई थी। हालांकि वृद्धा के आरोपों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी