बाराबंकी में बिजली के पोल से टकराई कार ने महिला को कुचला, दर्दनाक मौत

जिले में एक अनियंत्रित कार की टक्कर से एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि कार सवार एक व्यक्ति भी घायल हो गया है। कार चालक मौके से भाग गया। जिसकी वजह से महिला कार के नीचे लगभग आधे घंटे तक दबी रही।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 03:53 PM (IST)
बाराबंकी में बिजली के पोल से टकराई कार ने महिला को कुचला, दर्दनाक मौत
बाराबंकी में कार के टकराई महिला आधे घंटे तक नीचे दबी रही।

बाराबंकी, जेएनएन। जिले में एक अनियंत्रित कार की टक्कर से एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार सवार एक व्यक्ति भी घायल हो गया है। कार चालक मौके से भाग गया। जिसकी वजह से महिला कार के नीचे लगभग आधे घंटे तक दबी रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका को कार के नीचे से निकाल। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बसौली पुरवा निवासी प्रदीप लोधी की 30 वर्षीय पत्नी प्रीति शनिवार की देर शाम करीब आठ बजे खेत से सड़क पार कर घर लौट रही थी। फतेहपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार वैगन आर कार ने महिला को टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार बिजली के पोल से टकराकर सड़क के किनारे लगे पेड़ में टंग गई। हादसे में महिला भी कार के नीचे दब गई। बिजली चलने के चलते कोई भी उसे बाहर करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। ग्रामीणों ने जेई मनोज चौधरी को लगातार फोन किया, लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। इसी बीच महिला ने तड़प कर दम तोड़ दिया। बिजली की सप्लाई बंद होने के बाद ग्रामीणों ने महिला को किसी तरह निकला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर ले गए, यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर सिंह व चौकी प्रभारी सुरेशचंद्र मिश्रा ने सड़क पर जमे लोगों को हटाया। हादसे में कार सवार फतेहपुर प्रदीप भी घायल हो गया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस परिजनों के साथ शव को थाने लेकर चली गई, जहां से शव को पीएम के लिए भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी