पति की हत्या कर घर के बाहर शव फेंक सो गई पत्नी, फिर बेटी ने ये बताया Hardoi News

हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के सुक्तापुर मजरा बरौना का मामला है। घरेलू विवाद में ईंट से सिर पर जोरदार वारकर पति की हत्या कर दी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 02:02 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 02:02 PM (IST)
पति की हत्या कर घर के बाहर शव फेंक सो गई पत्नी, फिर बेटी ने ये बताया Hardoi News
पति की हत्या कर घर के बाहर शव फेंक सो गई पत्नी, फिर बेटी ने ये बताया Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पत्नी ने घरेलू विवाद में पति की हत्या कर दी। विवाद के दौरान ईंट से सिर पर जोरदार वार कर पति को खामोश कर दिया। इसके बाद शव को घर के बाहर ही फेंक दिया और जाकर सो गई। अगले दिन घर के बाहर खून से लथपथ शव पड़ा देख पड़ोसी हैरान गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। मृतक की बेटी ने महिला की करतूत बताई।

विवाद में पति के सिर पर मारी ईंट, मौत

मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के सुक्तापुर मजरा बरौना का है। यहां का निवासी आशिक अली खेतीबाड़ी करता था। उसकी पत्नी नूरी से पिछले कुछ वर्ष से विवाद चल रहा था। नूरी अपने तीन बच्चों मुस्कान, राफिका और आठ वर्षीय पुत्र अल्ताफ को लेकर अधिकांश उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के जोगीकोट मायके में रहती थी। अभी करीब एक माह पहले ही वह अपनी 16 वर्षीय पुत्री मुस्कान के साथ आई थी और उसके बाद से आशिक अली के साथ ही रह रही थी। मंगलवार की रात कुछ विवाद हुआ और नूरी ने आशिक अली के सिर पर ईंट मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद शव को घर के बाहर फेंक दिया। 

घर के बाहर शव पड़ा देख हैरान रह गए पड़ोसी

वहीं, बुधवार की सुबह पड़ोसी महिला ने शव देखा तो गांव के लोगों को जानकारी हुई। आशिक अली के भाई राहत हुसैन ने पुलिस को सूचना दी। पति की हत्या के बाद नूरी घर से भागी नहीं। पुलिस पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। 

बेटी ने बताई मां की करतूत 

वहीं, मृतका की बेटी मुस्कान का कहना है कि रात में विवाद के बाद मां ने पिता के सिर पर ईंट मार दी थी। जिससे उनकी मौत हो गई। कोतवाल शिवसिंह ने बताया कि राहत हुसैन की तहरीर पर नूरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसका कहना है कि नूरी का चाल चलन ठीक नहीं था और उसी को लेकर विवाद होता रहता था।

chat bot
आपका साथी