मुल्तान का 'सुल्तान' सुनाएगा, अन्नू 'रानी की कहानी

मुल्तान के सुल्तान ने शनिवार को पटियाला में दस्तक दी। हाथ में कैमरा और साथ में शूटिंग टीम देखकर तमाम खिलाड़ी हैरान रह गए।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Mon, 11 Sep 2017 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 11 Sep 2017 04:04 PM (IST)
मुल्तान का 'सुल्तान' सुनाएगा, अन्नू 'रानी की कहानी
मुल्तान का 'सुल्तान' सुनाएगा, अन्नू 'रानी की कहानी

मेरठ [संतोष शुक्ल]। पटियाला का एनआइएस (राष्ट्रीय खेल अकादमी) कैंप। क्रिकेटर वीरेंद्र सहयोग के साथ पूरी फिल्म प्रोडक्शन टीम। क्रिकेट का एक महान शख्स एथलेटिक्स की दुनिया की नई उम्मीद जेवलिन थ्रोअर अन्नू रानी से रूबरू था। सहवाग अपने अंदाज में अन्नू का इंटरव्यू कर रहे थे। सहवाग अन्नू रानी पर बनी डॉक्यूमेंट्री में बतौर प्रस्तोता नजर आएंगे। एशियाड पदकधारी एथलीट अन्नू रानी पर बना यह डॉक्यूड्रामा जल्द एपिक चैनल पर प्रसारित होगा। मेरठ की बेटी की सफलता की कहानी सुनते सहवाग भावुक नजर आते हैं। 

28 सितंबर को एपिक चैनल पर होगा प्रसारण


दुनिया के तूफानी गेंदबाजों की लय बिगाडऩे वाले वीरू नई भूमिका में धमाल करने वाले हैं। वह खेलों में देश का झंडा बुलंद करने वाले खिलाडिय़ों पर उम्मीद इंडिया के नाम से बन रहे कार्यक्रम का हिस्सा हैं। मुल्तान के सुल्तान ने शनिवार को पटियाला में दस्तक दी। हाथ में कैमरा और साथ में शूटिंग टीम देखकर तमाम खिलाड़ी हैरान रह गए। अन्नू ने बताया कि सहवाग ने उनसे फोन पर वार्ता कर डाक्यूमेंट्री बनाने की इच्छा जताई थी, किंतु उन्हें मैदान में पाकर वह हैरान रह गई। इस दशक के धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार वीरेंद्र सहवाग ने कैमरा ऑन किया और अन्नू के जेवलिन फेंकते हुए कई दृश्य शूट किए। यह डाक्यूमेंट्री 28 सितंबर को एपिक टीवी पर प्रसारित होगी।


2020 ओलंपिक की उम्मीदों को नया पंख
अन्नू रानी पर शूट किए गए एपिसोड का प्रसारण 28 सितंबर को एपिक चैनल पर होगा। अब तक सहवाग ने अर्जुन अवार्डी पीटी ऊषा की स्टूडेंट व धाविका दुती चंद, तैराक सुयश यादव, ओलंपियन जुडो खिलाड़ी, अवतार सिंह व पहलवान साक्षी मलिक के साथ डॉक्यूमेंट्री शूट की है। इस डाक्यूमेंट्री के जरिए इन सभी खिलाडिय़ों की संघर्ष और सफलता की कहानी लोगों के बीच पहुंचाने की योजना है। साथ ही इससे 2020 ओलंपिक की तैयारी में जुटी प्रतिभाओं को नया हौसला मिलेगा।

ये मेरे लिए गर्व का क्षण
सहवाग को एथलेटिक्स से इतना लगाव है कि लगता नहीं कि वह क्रिकेट के खिलाड़ी हैं। उन्होंने मेरे गांव से लेकर शहर और पटियाला की ट्रेनिंग को लेकर भी मेरा इंटरव्यू किया। 28 सितंबर को धारावाहिक प्रसारित होगा, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।
- अन्नू रानी 

chat bot
आपका साथी