UP Top News Today: सीएम योगी की मेरठ-बुलंदशहर में करेंगे जनसभा, यूपी बोर्ड र‍िजल्‍ट को लेकर ताजा अपडेट; पढ़ें यूपी की बड़ी खबरें

UP Top News Today यूपी बोर्ड ने वर्ष 2024 की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा के मेधावियों की मूल्यांकित उत्तरपुस्तिकाओं का पुनर्परीक्षण कराकर परिणाम तैयार करा लिया है। परीक्षाफल घोषित करने के लिए यूपी बोर्ड की ओर से जल्द ही शासन से अनुमति मांगी जाएगी। शासन में उच्च स्तर से निर्णय के बाद परिणाम घोषित करने की तिथि यूपी बोर्ड जारी करेगा।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Saxena Publish:Thu, 18 Apr 2024 07:46 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 07:46 AM (IST)
UP Top News Today: सीएम योगी की मेरठ-बुलंदशहर में करेंगे जनसभा, यूपी बोर्ड र‍िजल्‍ट को लेकर ताजा अपडेट; पढ़ें यूपी की बड़ी खबरें
सीएम योगी मेरठ और बुलंदशहर में करेंगे जनसभा।- फाइल फोटो

डि‍जिटल डेस्‍क, लखनऊ। UP Top News Today: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मेरठ के सिसौली गांव में जनसभा करेंगे। उनकी जनसभा सिसौली इंटर कॉलेज में दोपहर दो बजे प्रस्तावित है। इससे पहले बुलंदशहर के झाझर गांव में वह सुबह 11:50 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक गुरुवार दोपहर एक बजे आगरा के प्रतापपुरा चौराहा स्थित रामायण वाटिका में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अयोध्या: एकरूपता का पर्याय बना राममंदिर

रामनगरी में सभी श्रद्धालु कतारबद्ध होकर रामलला के दर्शन करते हैं। सभी को एक समान प्रसाद मिल रहा है। आम और विशेष सभी व्यक्ति रामलला के समक्ष नतमस्तक हैं। 19 अप्रैल तक विशेष पास जारी करने पर रोक लगा दी गई है। श्रीराम जन्मोत्सव के बाद आस्था का एक और पर्व- चैत्र पूर्णिमा से 84 कोसी परिक्रमा आरंभ होगी। विशद आभा मंडल से अयोध्या आलोकित होगी।

यूपी बोर्ड: मेधावियों की मूल्यांकित कापियों का परीक्षण पूरा, अब परिणाम की प्रतीक्षा

यूपी बोर्ड ने वर्ष 2024 की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा के मेधावियों की मूल्यांकित उत्तरपुस्तिकाओं का पुनर्परीक्षण कराकर परिणाम तैयार करा लिया है। परीक्षाफल घोषित करने के लिए यूपी बोर्ड की ओर से जल्द ही शासन से अनुमति मांगी जाएगी। शासन में उच्च स्तर से निर्णय के बाद परिणाम घोषित करने की तिथि यूपी बोर्ड जारी करेगा।

chat bot
आपका साथी