UP Panchayat Chunav: लखनऊ में जनसंपर्क के दौरान भिड़े समर्थक, पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त

इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक रविवार शाम बंथरा वार्ड नंबर 16 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी उदित नारायण यादव समर्थकों के साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह के घर के सामने से नारेबाजी करते हुए गुजरे। इस बीच समर्थकों की राजेश सिंह ने नोकझोंक शुरू हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 07:27 AM (IST)
UP Panchayat Chunav: लखनऊ में जनसंपर्क के दौरान भिड़े समर्थक, पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त
बंथरा के हरौनी में हुई घटना, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप।

लखनऊ, जेएनएन। बंथरा के हरौनी में जनसंपर्क के दौरान जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी उदित नारायण यादव और पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह के समर्थकों में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ, जिसमें कई घायल हुए और वाहन भी क्षतिग्र्रस्त हुए। इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक रविवार शाम बंथरा वार्ड नंबर 16 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी उदित नारायण यादव समर्थकों के साथ हरौनी में जनसंपर्क कर रहे थे।

उनके समर्थक पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह के घर के सामने से नारेबाजी करते हुए गुजरे। इस बीच समर्थकों की राजेश सिंह ने नोकझोंक शुरू हो गई। शोर सुनकर राजेश सिंह के समर्थक भी आ गए। दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की और गाली-गलौज हुआ। इस बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया। पथराव के दौरान कई वाहन क्षतिग्र्रस्त हो गए और कई लोग घायल हुए। घायलोंं को अस्पताल ले जाया गया। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया।

इस बीच उदित नारायण पक्ष के लोग थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। घटनास्थल पर हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों ही पक्ष खुद को भाजपा समर्थित बता रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी