सुलतानपुर में बुलेट-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो की मौत, एक गंभीर

सुलतानपुर जौनपुर जिले के रहने वाले है दोनों मृतक करौंदीकला थानाक्षेत्र के विश्वनाथगंज के पास हुआ हादसा। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक कि हालत गंभीर बनी है। टक्कर के बाद वाहनों पर सवार काफी दूर जा गिरे।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:41 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:41 PM (IST)
सुलतानपुर में बुलेट-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो की मौत, एक गंभीर
सुलतानपुर : करौंदीकला थानाक्षेत्र के विश्वनाथगंज के पास हुआ हादसा। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत!

सुलतानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में सोमवार की शाम चार बजे के करीब बुलेट-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक कि हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।  परिवारजन को सूचित किया गया है।

ये है पूरा मामला  

दरअसल, जौनपुर जिले के सद्दोपुर निवासी अजय सिंह अपने बाइक द्वारा सुरापुर से करौदीकला की तरफ से घर जा रहा थे। करौदीकला से सुरापुर की तरफ बुलेट से जा रहर जौनपुर जिले के बदलापुर थानाक्षेत्र निवासी जुमई ऊर्फ जुम्मन व सस्जाद अली शाह की करौंदीकला थानाक्षेत्र के विश्वनाथगंज गांव के पास आमने सामने भिड़ंत हुई है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों वाहन इतने रफ्तार में थे कि टक्कर के बाद उस पर सवार काफी दूर जा गिरे। स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से सभी को सीएचसी कादीपुर पहुंचाया गया, जहां सज्जाद उर्फ साकिर व अजय सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल जुम्मन की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। दुर्घटना की सूचना पर सीएचसी में काफी संख्या में लोग पहुंच गए। पुलिस ने भीड़ को बाहर हटाया। थानाध्यक्ष चंद्रशेखर ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिवारजन को सूचित किया गया है। अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अनियंत्रित पिकअप पलटी, मिठाई दुकानदार की मौत

कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सूरापुर कस्बे में सोमवार की सुबह शाहगंज से मछली लेकर जा रही पिकअप कस्बे के बाजार में अनियंत्रित हो गई। इसी बीच सड़क किनारे लगे हैंडपंप पर मिठाई दुकानदार रमेश मोदनवाल अपनी कढ़ाई धुल रहा था। पिकअप उसी के ऊपर जा कर पलट गई। लोगों की मदद से पिकअप को बांस बल्ली के सहारे उठाकर बाहर निकाल कर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी