पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की 89वीं जयंती पर धन्यवाद सभा आज

देश के पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की जयंती पर प्रदेश सरकार के सार्वजनिक अवकाश घोषित करने पर आज क्षत्रिय समाज लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर धन्यवाद सभा आयोजित करेगा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 17 Apr 2015 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 17 Apr 2015 10:25 AM (IST)
पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की 89वीं जयंती पर धन्यवाद सभा आज

लखनऊ। देश के पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की जयंती पर प्रदेश सरकार के सार्वजनिक अवकाश घोषित करने पर आज क्षत्रिय समाज लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर धन्यवाद सभा आयोजित करेगा।

इस धन्यवाद अदा करने के बहाने क्षत्रिय समाज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के साथ एकजुटता का प्रदर्शन करेगा। पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर होने वाले कार्यक्रम में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और मंत्री शिवपाल यादव भी मौजूद रहेंगे।सपा के प्रदेश महासचिव व राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अरविंद सिंह गोप ने दावा किया है कि धन्यवाद समारोह में समाजवादियों के साथ क्षत्रिय समाज के हर वर्ग के लोग हिस्सा लेंगे। यह समारोह ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर ने राजनीतिक उतार-चढ़ाव के बीच भी समाजवादी विचारों को नहीं छोड़ा। जनहित की व्यथा उनमें कूट-कूट कर भरी थी। इस मौके पर धीरेन्द्र श्रीवास्तव की चन्द्रशेखर पर लिखी पुस्तक का विमोचन भी किया जाएगा। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटने की उम्मीद के मद्देनजर सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम हैं।

chat bot
आपका साथी