दुल्हन लेकर सैफई लौटे तेज प्रताप, वधू का गृह प्रवेश

मैनपुरी सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बरात आज सैफई लौट आयी। बैंड-बाजों के बीच वर तेज प्रताप और वधू राजलक्ष्मी का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ चार्टर्ड प्लेन से सैफई हवाई पट्टी उतरे और वहां से कार द्वारा आवास पर पहुंचे। इटावा के सैफई पहुंचने पर

By Nawal MishraEdited By: Publish:Fri, 27 Feb 2015 08:25 PM (IST) Updated:Sat, 28 Feb 2015 07:48 AM (IST)
दुल्हन लेकर सैफई लौटे तेज प्रताप, वधू का गृह प्रवेश

लखनऊ। मैनपुरी सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बरात आज सैफई लौट आयी। बैंड-बाजों के बीच वर तेज प्रताप और वधू राजलक्ष्मी का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ चार्टर्ड प्लेन से सैफई हवाई पट्टी उतरे और वहां से कार द्वारा आवास पर पहुंचे। इटावा के सैफई पहुंचने पर डिंपल यादव, मां मृदुला यादव, बहन शालू यादव ने आरती उतार कर तेज प्रताप व राजलक्ष्मी का स्वागत किया।

डिंपल ने पारिवारिक रीति रिवाज के साथ दरवाजे का पूजन कराया। उसके बाद नवयुगल ने घर में प्रवेश किया। बधाई गीत व रस्मों का कार्यक्रम चलता रहा। पूरे दिन आवास पर गीत संगीत व डीजे पर लोग झूमते रहे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अपने आवास पर रहे और शादी की बधाई देने आने वालों से मिलते रहे।

विकास कार्यों का जायजा लिया

आज दोपहर सैफई पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शाम को विकास कार्यों का जायजा लिया। वह सैफई के अपना बाजार व एथलेटिक्स स्टेडियम में गये और निर्माण कार्यों की प्रगति देखी। उन्होंने जिलाधिकारी नितिन बंसल से विकास कार्यों की गुणवत्ता के बारे में जानकारी प्राप्त की।

chat bot
आपका साथी