तांत्रिक ने बुना था ऐसा जाल, जिसमें फंस गई मां और बेटी की गई जान

कैसरबाग के घसियारी मंडी में हुई थी वारदात, घटना के दो दिन बाद थी शादी। तांत्रिक का राजफाश, गिरफ्तार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 08:05 AM (IST)
तांत्रिक ने बुना था ऐसा जाल, जिसमें फंस गई मां और बेटी की गई जान
तांत्रिक ने बुना था ऐसा जाल, जिसमें फंस गई मां और बेटी की गई जान

लखनऊ, जेएनएन। कैसरबाग के घसियारी मंडी निवासी निशा (20) हत्याकांड का राजफाश करते हुए पुलिस ने पड़ोस में रहने तांत्रिक इंदल गिहार को गिरफ्तार किया है। शुरुआती दौर में कैसरबाग पुलिस ने हत्या की घटना की जानकारी से ही इंकार किया था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू की। इंस्पेक्टर कैसरबाग अजय कुमार सिंह के मुताबिक निशा की शादी के तैयारियों के बीच उसकी तबीयत खराब हुई। तभी तांत्रिक इंदल पहुंच गया। उसने निशा को देखकर कहा कि भूत-प्रेत का साया है। उसे डॉक्टर ठीक नहीं कर सकता। कुछ देर निशा को देखने के बाद झाड़ फूंक चालू कर दी। पूजा का सामान मंगाया। निशा की मां दूसरी बेटी के साथ सामान लेने चली गई। सामान दे दिया गया। इसके बाद तांत्रिक ने निशा के एक साथ कई तमाचे जड़े, गले पर उसके पैर रखकर दबाया।  

परिवारीजनों के विरोध पर इंदल चला गया, लेकिन तब तक निशा अचेत अवस्था में पहुंच चुकी थी। हालत गंभीर देखकर उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। निशा की शादी बंथरा के गढ़ी चुनौती निवासी युवक से तय हुई थी। निशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला व मुंह दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। निशा की 20 फरवरी को ही बरात आनी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा था। भाई का कहना है कि तंत्र-मंत्र के चलते निशा की अचानक तबीयत खराब हो गई। सूचना पर हजरतगंज पुलिस ने शव का पंचनामा भरके पोस्टमॉर्टम कराया। 

chat bot
आपका साथी