सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- लोकतंत्र में जनता की आवाज उठाना भाजपा सरकार को गवारा नहीं

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि चंद अधिकारियों के बूते इस भयंकर समस्या का सामना नहीं किया जा सकता है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Tue, 05 May 2020 10:11 PM (IST) Updated:Tue, 05 May 2020 10:11 PM (IST)
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- लोकतंत्र में जनता की आवाज उठाना भाजपा सरकार को गवारा नहीं
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- लोकतंत्र में जनता की आवाज उठाना भाजपा सरकार को गवारा नहीं

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र में जनता की आवाज उठाना भाजपा सरकार को गवारा नहीं है। उसको इसमें अपना सिंहासन डोलने का खतरा लगने लगता है। लोकतांत्रिक मर्यादाओं और मान्यताओं की तिलांजलि दी जा रही है। विपक्ष से तो क्या मुख्यमंत्री को अपने विधायक से भी डर लगने लगा है? आखिर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने से परहेज क्यों? इसमें विधायक कोरोना संकट के समाधान के बारे में चर्चा करते, उपाय बताते जिससे सरकार को ही मदद मिलती।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि चंद अधिकारियों के बूते इस भयंकर समस्या का सामना नहीं किया जा सकता है। मुख्यमंत्री दावे चाहे जितने करें कोरोना संक्रमरण के हालात सुधर नहीं रहे हैं। आगरा, कानपुर, लखनऊ के बाद मेरठ में भी काफी संख्या में लोगों का कोरोना संक्रमित होना भयावह स्थिति की ओर इशारा करता है। बिजनौर के डॉक्टर की मेरठ में कोरोना के कारण मृत्यु दुखद है। आगरा में कोरोना मरीजों का बुरा हाल है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि विदेश से लोगों को जहाजों से फ्री में अपने देश लाया गया, जबकि श्रमिकों से ट्रेनों के टिकट के पैसे लिए गए। श्रमिक यात्रा के दौरान अपना टिकट दिखाकर सरकार की पोल खोल रहे हैं। अब झूठ छुपाने को तरह-तरह के बहाने बनाए जा रहे हैं।

पूरे देश में भाजपाई ये कहते घूम रहे हैं कि सरकार ने मज़दूरों से टिकट के पैसे नहीं लिए हैं जबकि देशभर में बेबस मज़दूर अपनी टिकट दिखा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अगर ये टिकट नहीं है तो क्या बंधक मज़दूरों को छोड़ने पर ली गयी फिरौती की सरकारी रसीद है.

ग़रीब विरोधी भाजपा का अंत शुरु! pic.twitter.com/f6UsOLq9Lp

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 5, 2020

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में उत्तर प्रदेश बर्बाद हो चला है। किसान तबाह है, आत्महत्या कर रहा है। उसकी फसल की लूट हो रही है। गन्ना किसान को बकाया नहीं मिला। बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कामधंधे बंद है और शिक्षा संस्थानों में ताले लगे हैं। देशभर में मजदूरों को लग रहा है कि उन्हें भाजपा सरकार ने अपना बंधक बना लिया हैं। भाजपा सरकार स्वयं जनता के लिए परेशानी का कारण बन गई है। समाजवादी पार्टी लोकतंत्र के साथ भाजपा को खिलवाड़ नहीं करने देगी।

chat bot
आपका साथी