अयोध्‍या में टेंपो चालक को पेड़ से बांधकर नौ घंटे पीटा, वीड‍ियो वायरल: पुल‍िस बोली- नहीं म‍िली है तहरीर

पेड़ में बांधा गया युवक धीरेंद्र प्रताप स‍िंह सुल्तानपुर जिले के मीरामानिकपुर कूरेभार निवासी है। युवक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है। युवक का कहना है कि 500 रुपये भाड़ा तय करके लालती प्रसाद उसे लेकर आया था। वह पल्लेदारी करता है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 07:13 AM (IST)
अयोध्‍या में टेंपो चालक को पेड़ से बांधकर नौ घंटे पीटा, वीड‍ियो वायरल: पुल‍िस बोली- नहीं म‍िली है तहरीर
दुकानदार के अमानवीय व्यवहार का वायरल हुआ वीडियो।

अयोध्या, संवाद सूत्र। कोई अपराध करे तो उस पर कार्रवाई का अधिकार पुलिस को है, लेकिन यहां एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें एक दुकानदार ने युवक को पेड़ से नौ घंटे तक बांध कर पीटा। आरोप लगाया कि वह मोरंग चोरी करने आया था, जबकि युवक बार-बार यह कहता रहा कि वह टेंपो चालक है, जिसे एक पल्लेदार भाड़े पर लेकर आया था। पुलिस को जानकारी देने बजाय क्रूरता के साथ पिता-पुत्र उसे पीटते रहे। रात से सुबह हो गई, लेकिन उनकी बर्बरता कम नहीं हुई। गांव के एक व्यक्ति ने यूपी-112 को इसकी सूचना दी।

घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, इसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। उन्हें पूराकलंदर थाने लाया गया, हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता कराने की कवायद चल रही है। इस प्रकरण में तहरीर नहीं मिली तो पुलिस ने भी सामूहिक रूप से हुई इस बर्बरता का स्वत: संज्ञान नहीं लिया। भदरसा निवासी श्यामसुंदर मौर्य की भरतकुंड पर भवन निर्माण सामग्री की दुकान है। आरोप है कि सोमवार की रात दुकान से मोरंग चोरी करने के लिए कुछ लोग आटो से पहुंचे थे। इसी बीच दुकान स्वामी अपने पुत्र के साथ वहां पहुंच गया। दुकान के बाहर मौजूद एक युवक भाग निकला, जबकि दूसरे युवक को ऑटो सहित दुकानदार ने पकड़ लिया।

युवक को पेड़ से बांध कर पिता-पुत्र ने जम कर पीटा। पेड़ में बांधा गया युवक धीरेंद्र प्रताप स‍िंह सुल्तानपुर जिले के मीरामानिकपुर कूरेभार निवासी है। युवक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है। युवक का कहना है कि 500 रुपये भाड़ा तय करके लालती प्रसाद उसे लेकर आया था। वह पल्लेदारी करता है। प्रभारी निरीक्षक विजयसेन सि‍ंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी नहीं है। दोनों पक्ष आपस में समझौता करना चाहते हैं। अभी तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी