सीतापुर में चुनावी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि पिता-पुत्र को गोली मारी, हालत गंभीर; ट्रामा रेफर

सीतापुर में खड़ंजा लगाने के विवाद में प्रधान पति ने पिता पुत्र को गोली मार दी। गोली लगने से घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घटना से गांव में दहशत का महौल है। मामला महमूदाबाद कोतवाली के रन्नी का है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 07:05 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 07:05 PM (IST)
सीतापुर में चुनावी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि पिता-पुत्र को गोली मारी, हालत गंभीर; ट्रामा रेफर
सीतापुर में चुनावी रंजिश में गोली चली, पिता-पुत्र गंभीर।

सीतापुर, संवाद सूत्र। खड़ंजा लगाने के विवाद में प्रधान पति ने पिता पुत्र को गोली मार दी। गोली लगने से घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घटना से गांव में दहशत का महौल है। मामला महमूदाबाद कोतवाली के रन्नी का है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रामपुर मथुरा ब्लाक व कोतवाली महमूदाबाद की ग्राम सभा रन्नी निवासी प्रेमचंद गुप्ता का घर के सामने आबादी की जमीन पर कच्चा चबूतरा बना हुआ है। नव निर्वाचित प्रधान के पति उस चबूतरे को हटाकर खड़ंजा लगवाना चाह रहे थे। इस बात को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे प्रधान वंदना वर्मा के पति राकेश वर्मा ने घर के बाहर बैठे प्रेमचंद गुप्ता और उनके बेटे ऋषभ गुप्ता को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। गोली ऋषभ के गले के दाहिने हिस्से और प्रेम के पेट में बायीं ओर जा धंसी। गोली लगने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद लाया गया। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डा. अनवर, फार्मासिस्ट विपिन वर्मा ने प्राथमिक उपचार के बाद पिता-पुत्र को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि रास्ते के विवाद में प्रधानपति ने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। गोली लगने से प्रेमचंद गुप्ता व उनका पुत्र घायल हुआ है। घटना के बाद प्रधान प्रतिनिधि फरार हो गया है। पुलिस टीम गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

चुनाव में की थी विपक्षी की मदद: प्रेम गुप्ता ने बताया कि, पंचायत चुनाव में उन्होंने निर्वाचित प्रधान वंदना सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रहे व्यक्ति की मदद की थी। प्रधान पति राकेश उसी बात की रंजिश मान रहे थे और मेरे चबूतरे से खड़ंजा निकालना चाह रहे थे। इस बात को लेकर प्रधान प्रतिनिधि राकेश वर्मा से कहासुनी भी हुई थी।

बाराबंकी जिले का मूल निवासी है प्रधान पति: रन्नी में पिता-पुत्र को गोली मारने वाले प्रधान का पति राकेश वर्मा बाराबंकी के लखपेड़ा बाग का है। रन्नी में उसका घर प्रेमचंद गुप्ता के पास है। पुलिस टीम प्रधान प्रतिनिधि के मूल निवास भी गई है।

chat bot
आपका साथी