लखनऊ : पोस्टमॉर्टम व फॉरेंसिक रिपोर्ट से सुलझेगी दारोगा की करीबी महिला की मौत की गुत्थी

लखनऊ के चिनहट स्थित ओमेगा अपार्टमेंट में दारोगा की करीबी महिला की संदिग्ध हालात में मौत का मामला। दारोगा से पूछताछ कर रही है पुलिस हत्या या आत्महत्या स्पष्ट नहीं। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सुसाइड नोट की पुष्टि करने के लिए हैंडराइटिंग विशेषज्ञ से सलाह मांगी है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 11:56 AM (IST)
लखनऊ : पोस्टमॉर्टम व फॉरेंसिक रिपोर्ट से सुलझेगी दारोगा की करीबी महिला की मौत की गुत्थी
लखनऊ के चिनहट स्थित ओमेगा अपार्टमेंट में दारोगा की करीबी महिला की संदिग्ध हालात में मौत का मामला।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के चिनहट स्थित ओमेगा अपार्टमेंट के आठवीं मंजिल पर संदिग्ध हालात में गोली लगने से हुई दारोगा राहुल राठौर की करीबी महिला ममता की मौत के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस अभी यह स्पष्ट नहीं कर सकी है कि ममता की मौत आत्महत्या है या फिर उसकी हत्या की गई थी। 

पुलिस राहुल राठौर से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट से मौत की गुत्थी सुलझ जाएगी। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने ममता के पिता को घटना की जानकारी दी है। परिवार के कुछ सदस्य चिनहट कोतवाली पहुंचे थे। हालांकि, परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने सुसाइड नोट की पुष्टि करने के लिए हैंडराइटिंग विशेषज्ञ से सलाह मांगी है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग ममता की है। हालांकि विशेषज्ञ की रिपोर्ट के बाद पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी। 

कुछ दिन से चल रही थी अनबन 

पूछताछ में दारोगा ने पुलिस को बताया है कि ममता से उसकी कुछ दिन से अनबन चल रही थी। ममता किसी बात को लेकर परेशान थी, इसीलिए शनिवार रात में वह अपने कमरे में अकेले ही सो गई थी। देर रात में ममता ने नौकरानी को फोन भी किया था और सुबह आकर समय से खाना बनाने के लिए कहा था। हालांकि शनिवार देर रात से रविवार सुबह के बीच ममता और राहुल के बीच क्या हुआ था, इसके बारे में पुलिस कुछ स्पष्ट नहीं कर सकी है। इस पूरे घटना को लेकर कई सवाल खड़े हुए हैं, जिनके जवाब पुलिस तलाश रही है। 

ये है मामला 

गौरतलब है कि रविवार को गोली लगने से ममता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। ममता के बाएं कनपटी पर गोली लगी थी। ममता और राहुल फरवरी माह से एक साथ रह रहे थे। राहुल ने पुलिस को बताया कि ममता ने दरवाजा बंद कर लिया था, जिसे तोड़कर वह भीतर दाखिल हुए थे। कमरे में ममता लहूलुहान पड़ी थी। 

chat bot
आपका साथी