Etawah Police Encounter: इटावा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक गोली लगने से घायल, तीन गिरफ्तार

इटावा में गुरुवार तड़के पुल‍िस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुल‍िस को देख बदमाशों ने गोली चलाई तो जवाब में पुल‍िस ने भी बदमाशों पर फायर‍िंग की। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है वहीं तीन को गिरफ्तार क‍िया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 07:44 AM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 07:44 AM (IST)
Etawah Police Encounter: इटावा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक गोली लगने से घायल, तीन गिरफ्तार
Etawah Police Encounter: बदमाशों संग पुल‍िस की मुठभेड़, चार को दबोचा

इटावा, जेएनएन। प्रदेश में यूपी पुलिस का आपरेशन क्लीन जारी हैI बकेवर इलाके में सेंगर नदी के पास पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशोंं में हुई जोरदार मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगी है। पुल‍िस ने तीन को दबोचा है।

एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया की गुलगुलिया उर्फ शिवम उर्फ मोहित नाम के बदमाश के पैर मे गोली लगी है। उसे उपचार के लिए महेवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया है। वह थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के कोकपुरा का रहने वाला हैI

इसके अलावा कानपुर नगर आउटर निवासी शंभू पुत्र बाला कुंजड ,थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र निवासी कालीचरण उर्फ कल्लू, दिलीप नगर निवासी सौरभ शर्मा बदमाश को गिरफ्तार किया गया है I गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 5 मोबाइल फोन,कई लूट की वारदातो के जेवरात और अवैध हथियार बरामद किए गए।

घायल हुए बदमाश गुलगुलिया के खिलाफ 10 अपराधिक मामले दर्ज है जबकि पकडे गए 3 बदमाशों का भी अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है I उन्होंने बताया कि 25 मार्च को इन्हीं बाइक सवार बदमाशों ने महिला के साथ लूट की थी। यह सभी लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं I

chat bot
आपका साथी