PM Modi Birthday Week: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वंतत्रदेव सिंह ने PM मोदी को बताया तपस्वी

PM Modi Birthday Week भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज देश तथा प्रदेश के करीब हर गरीब के घर गैस वाला चूल्हा तथा घर-घर शौचालय तो पीएम नरेंद्र मोदी के सेवा भाव का ही परिणाम हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 05:02 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 05:04 PM (IST)
PM Modi Birthday Week: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वंतत्रदेव सिंह ने PM मोदी को बताया तपस्वी
PM Modi Birthday Week: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वंतत्रदेव सिंह ने PM मोदी को बताया तपस्वी

लखनऊ, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भले ही 17सितंबर को हो, लेकिन प्रदेश में उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। सोमवार को जहां रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था, वहीं आज जरूरतमंदों को चश्मा वितरित किया जा रहा है।

लखनऊ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सेवा सप्ताह के दौरान जरूरतमंदों को चश्मा बांटा। इस दौरान उन्होंने प्रदेश व केंद्र सरकार की नीतियों-योजनाओं का बखान किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तपस्वी बताया है। लखनऊ में सीतापुर रोड के पुरनिया कार्यालय में मंगलवार को विधायक नीरज बोरा ने चश्मा वितरण कार्यक्रम आयोजित करवाया था

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज देश तथा प्रदेश के करीब हर गरीब के घर गैस वाला चूल्हा तथा घर-घर शौचालय तो पीएम नरेंद्र मोदी के सेवा भाव का ही परिणाम हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का जन्म जन सेवा के लिए हुआ है। अब तो किसानों की आय दोगुनी की जा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के परिवार का एक सदस्य भी उनकी सरकारी गाड़ी में नहीं बैठ सकता। एक सदस्य भी प्रधानमंत्री आवास में नहीं रह सकता। ऐसा तपस्वी व्यक्ति कभी कभी धरती पर जन्म लेता है और देश का नेतृत्व करता है। ऐसे व्यक्तित्व का ईश्वर से प्रार्थना है कि ऐसे व्यक्ति को दीर्घायु दें। वह लंबे समय तक देश में शासन करें और गांव गरीब किसान को खुशहाल रखे। बाकी पार्टियों ने क्या किया के बताने की जरूरत नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो रहे हैं। उनके जन्मदिन को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। जिसकी शुरूआत सोमवार को रक्तदान शिविर के आयोजन से हुई है। मंगलवार को दूसरे दिन राजधानी में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में नेत्र शिविर का आयोजन हुआ। इस मौके पर 70 जरूरतमंदों को चश्मा का वितरण किया गया। 

chat bot
आपका साथी