बाराबंकी में महिला के खाते से निकले 1.19 लाख रुपये, आइसीआइसीआइ बैंककर्मियों पर मुकदमा दर्ज

बाराबंकी में महिला का एटीएम कार्ड बदलकर बैंक कर्मियों ने उसके खाते से एक लाख 19 हजार 102 रुपये निकाल लिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने बैंककर्मियों पर मुकदमा लिखा है। महिला ने इससे पहले भी 70 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 06:49 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 09:25 PM (IST)
बाराबंकी में महिला के खाते से निकले 1.19 लाख रुपये, आइसीआइसीआइ बैंककर्मियों पर मुकदमा दर्ज
बाराबंकी में धोखाधड़ी करके महिला के खाते से निकाले एक लाख 19 हजार रुपये।

बाराबंकी, संवादसूत्र।  बाराबंकी में महिला का एटीएम कार्ड बदलकर बैंक कर्मियों ने उसके खाते से एक लाख 19 हजार 102 रुपये निकाल लिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आइसीआइसीआइ बैंककर्मियों पर मुकदमा लिखा है। हालांकि, किसी कर्मचारी को नामजद नहीं किया गया है। महिला ने इससे पहले भी 70 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है।

बदोसराय थाना के ग्राम मीरापुर में रहने वाले मोहम्मद गौस की पत्नी नसरीन का खाता कोतवाली नगर के सतरिख नाका के निकट स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में है। नसरीन ने 28 दिसंबर को तहरीर दी कि 21 सितंबर 2021 को उसका एटीएम नहीं चल रहा था तो वह बैंक शाखा पहुंची और अपना एटीएम दिखाया। यहां एक कर्मचारी ने पिन कोड बदलने की बात कहकर धोखे से उसका एटीएम बदल कर किसी संदीप कुमार सिंह के नाम का एटीएम दे दिया और कहा कि अब निकाल लेना। रुपये न निकलने पर वह दूसरे दिन 22 सितंबर को शाखा में आकर चेक से 60 हजार रुपये निकाली। आरोप है कि इसके अलावा उसके खाते से एक लाख 19 हजार 102 रुपये निकल गए। बैंक पहुंचकर महिला ने जानकारी दी तो उसका एटीएम बंद करा दिया गया। आरोप है कि इससे पहले भी उसके खाते से 50 हजार रुपये निकाले जा चुके हैं, कार्रवाई के बाद उसके खाते में रुपये वापस आए थे। पीड़िता ने आइसीआइसीआइ बैँक के कर्मचारियों पर धोखाधड़ी का मुकदमा लिखाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी