सुल्तानपुर में दीवाल ढही, छह लोग मलबे में दबे-वृद्धा की मौत

सुल्तानपुर के गोसाईगंज थानाक्षेत्र के अंतर्गत गड़ौली गांव का मामला है। तेज बारिश के कारण कच्चे मकान पर रखा हुआ टिन शेड भरभराकर ढहा मासूम सहित पांच अन्य हुए घायल रेफर।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 04:08 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 04:08 PM (IST)
सुल्तानपुर में दीवाल ढही, छह लोग मलबे में दबे-वृद्धा की मौत
सुल्तानपुर में दीवाल ढही, छह लोग मलबे में दबे-वृद्धा की मौत

सुल्तानपुर, जेएनएन।  उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शुक्रवार की देर रात एक कच्चे मकान पर रखा हुआ टिन शेड भरभराकर ढह गया। टिन शेड के नीचे सो रहे छह लोग मलबे में दब गए। ग्रामीणों की मदद से मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला गया, जिसमें एक वृद्धा की मौत हो गई। 

ये है पूरा मामला 

मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र के अंतर्गत गड़ौली गांव का है। यहां बीते दो दिनों से रात में तेज बरसात हो रही। शुक्रवार की देर रात हुई बरसात हुई थी। थानाक्षेत्र के गांव निवासी रामलाल की पत्नी प्रभावती अपने पुत्र रामसुमिरन बहु मनराजी पोते कुलदीप, युगराज, पोती शिवानी के साथ अपने कच्चे मकान के बगल रखे टिन शेड के नीचे सो रही थी। देर रात एक बजे के करीब अचानक दीवार ढह गई और टिन शेड गिर पड़ा। मलबे में सभी दब गए। हल्ला-गुहार सुनकर ग्रामीण मदद के लिए दौड़े। काफी मशक्कत के बाद मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला। ग्रामीण सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्रभावती को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अन्य लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शनिवार सुबह सूचना पर एसडीएम रामअवतार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसडीएम ने बताया कि राजस्व कर्मियों से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी