लखनऊ के अजीत सिंह हत्‍याकांड के चार आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, शूटर की तलाश में दबिश

लखनऊ के बहुचर्चित अजीत हत्याकांड में कोर्ट ने चार आरोपितों का गैर जमानती वारंट जारी किया है। आरोपितों में विपुल सिंह बंधन अंकुर और राजेश तोमर शामिल हैं। पुलिस ने फरार आरोपितों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। आरोपित फरार हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 10:15 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 10:15 AM (IST)
लखनऊ के अजीत सिंह हत्‍याकांड के चार आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, शूटर की तलाश में दबिश
लखनऊ कोर्ट ने अजीत सिंह हत्‍याकांड के आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया। (फाइल फोटो)

लखनऊ, जेएनएन। बहुचर्चित अजीत हत्याकांड में कोर्ट ने चार आरोपितों का गैर जमानती वारंट जारी किया है। आरोपितों में विपुल सिंह, बंधन, अंकुर और राजेश तोमर शामिल हैं। पुलिस ने फरार आरोपितों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। आरोपित फरार हैं।

पुलिस ने कोर्ट में आरोपितों के गैर जमानती वारंट जारी करने की अर्जी दी थी। बुधवार को सुनवाई के दौरान न्यायालय ने आरोपितों के खिलाफ वारंट जारी कर दिया। गौरतलब है कि छह जनवरी को मऊ के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में बंधन और राजेश तोमर ने अजीत पर साथियों के साथ गोलियां बरसाई थी, जबकि अंकुर और विपुल सिंह ने हमलावरों की मदद की थी। विपुल ने घायल शूटर राजेश तोमर का इलाज पूर्वांचल के बाहुबली धनंजय सिंह के कहने पर करवाया था वारदात के बाद से विपुल फरार है जिसकी तलाश में पुलिस लगातार संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। पुलिस अभी तक घायल शूटर राजेश तोमर का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस का कहना है कि राजेश का दिल्ली के किसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अजीत सिंह के मित्र मोहर ने विभूतिखंड थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी। इनमें गिरधारी, कुण्टू, अखंड व अन्य शामिल थे। दिल्ली पुलिस ने गिरधारी को गिरफ्तार किया था वहीं, कुण्टू अभी आजमगढ़ जेल में है बल्कि अखंड बरेली जेल में बंद है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी