लखनऊ में पार्षद की कार से छह लाख से अधिक रुपये बरामद, पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा

UP Election 2022 उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव की सरगर्मी अब बढ़ने लगी है। लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने शुक्रवार को बंधा रोड पर चेकिंग के दौरान काकोरी पार्षद अभिषेक अवस्थी की कार से 631170 रुपये बरामाद किए। पार्षद इन पैसों का हिसाब नहीं दे सके।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 05:17 PM (IST)
लखनऊ में पार्षद की कार से छह लाख से अधिक रुपये बरामद, पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा
चेकिंग के दौरान ठाकुरगंज पुलिस ने पार्षद की कार को पकड़ा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। ठाकुरगंज पुलिस ने शुक्रवार को बंधा रोड पर चेकिंग के दौरान काकोरी पार्षद अभिषेक अवस्थी की कार से 6,31,170 रुपये बरामाद किए। पुलिस की पूछताछ में पार्षद रुपयों का सटीक ब्योरा नहीं दे सकें। जिसके बाद पुलिस ने रुपया जब्त कर लिया और फ्लाइंग स्क्वायड को जानकारी दी। फ्लाइंग स्क्वायड ने जांचकर रुपया सीज किया। अब आयकर विभाग रुपयों की जांच कर रहा है।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र के मुताबिक पुलिस टीम बंधा रोड पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान क्वालिस कार रोकी गई। कर में काकोरी के वार्ड नम्बर छह पठान गढ़ी के पार्षद अभिषेक अवस्थी और उनका एक साथी बैठा था। कार की तलाशी में 6,31,170 रुपये बरामद हुए। कार से बरामद रुपयों के बारे में पार्षद से पूछताछ की गई तो वह सटीक ब्योरा नहीं दे सके। इसलिए रुपया जब्त कर लिया गया। फ्लाइंग स्क्वायड टीम के बाद अब आयकर विभाग रुपयों की जांच कर रहा है।

chat bot
आपका साथी