विधायक कुलदीप सेंगर के भाई ने बंदी को पीटा, सिपाहियों से हाथापाई

अतुल सेंगर और उसके गुर्गों ने पेशी के दौरान कचहरी के लॉकअप में एक बंदी को जमकर पीट दिया। बचाव में दौड़े सिपाहियों से भी हाथापाई की।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 08:22 AM (IST)
विधायक कुलदीप सेंगर के भाई ने बंदी को पीटा, सिपाहियों से हाथापाई
विधायक कुलदीप सेंगर के भाई ने बंदी को पीटा, सिपाहियों से हाथापाई

लखनऊ (जेएनएन)। उन्नाव दुष्कर्म कांड मामले में जेल में बंद भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सेंगर और उसके गुर्गों ने पेशी के दौरान कचहरी के लॉकअप में एक बंदी को जमकर पीट दिया। बचाव में दौड़े सिपाहियों से भी हाथापाई की। वापस जेल दाखिल होते समय जब उसके झोले की तलाशी ली गई तो वहां जमकर उपद्रव किया। घटना गत शुक्रवार की है।

लखनऊ जिला जेल में साथियों के साथ बंद अतुल सेंगर को शुक्रवार को पेशी पर कचहरी ले जाया गया। इस दौरान जेल की गाड़ी के पीछे अन्य गाडिय़ों से अतुल के गुर्गे भी पहुंचे। कचहरी लॉकअप में अतुल और उसके साथियों के अलावा बंदी आलम भी था। इस बीच आलम से किसी बात को लेकर अतुल की नोकझोंक शुरू हो गई। अतुल ने आलम को जमकर पीट दिया। सुरक्षा में तैनात सिपाही दौड़े तो उनसे भी हाथापाई की।

बताया जा रहा है कि दोपहर बाद अतुल और उसके साथियों को वापस जेल लाया गया। यहां अतुल एक बड़ा सा झोला लेकर उतरा। जेलकर्मियों ने अतुल से झोला अंदर ले जाने का विरोध किया और सामान की चेकिंग कराने को कहा। इस पर वह भड़क गया और हंगामा कर उपद्रव शुरू कर दिया। वह जेलकर्मियों को धमकाने लगा और अर्दब में लेने की कोशिश की।

बवाल की सूचना पर डिप्टी जेलर पहुंचे। झोले में कपड़े और खानपान का सामान था। उधर, वरिष्ठ जेल अधीक्षक पीएन पांडेय ने बताया कि पेशी पर जाने के दौरान हुई मारपीट की उन्हें जानकारी नहीं है। पेशी से लौटने के बाद उसने चेकिंग के समय विरोध जताया था। अतुल को कड़ी निगरानी बैरक में रखा गया है।  

chat bot
आपका साथी