नकाबपोशों ने तमंचे के बल पर लूटे 7.75 लाख रुपये, विरोध पर मारी गोली-एक घायल Lakhimpur News

लखीमपुर मामला गोला रोड पर राजपैलेस के पास अंग्रेजी शराब का गोदाम का है। बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 08:40 AM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 01:56 PM (IST)
नकाबपोशों ने तमंचे के बल पर लूटे 7.75 लाख रुपये, विरोध पर मारी गोली-एक घायल Lakhimpur News
नकाबपोशों ने तमंचे के बल पर लूटे 7.75 लाख रुपये, विरोध पर मारी गोली-एक घायल Lakhimpur News

लखीमपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में सोमवार शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई। अंग्रेजी शराब के गोदाम के दो कर्मचारियों से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने पौने आठ लाख रुपये लूट लिए। विरोध पर बदमाशों ने एक कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर सदर कोतवाली पुलिस समेत एसपी पूनम भी मौके पर पहुंचीं और पड़ताल की। अभी तक लुटेरों का पता नहीं चल सका है।

ये है पूरा मामला 

मामला गोला रोड पर राजपैलेस के पास अंग्रेजी शराब का गोदाम है। सोमवार शाम गोदाम के कर्मचारी घनश्याम सक्सेना व जयप्रकाश शुक्ला सात लाख 75 हजार रुपये लेकर आइसीआइसीआइ बैंक में जमा करने के लिए बाइक से जा रहे थे। तभी गोला रोड पर ही मुहल्ला गुटैय्याबाग के पास बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों की बाइक में लात मारकर उन्हें गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग लूटने लगे। जब दोनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। गोली घनश्याम की ठोढ़ी में लगी और वह घायल हो गया। इसके बाद बदमाश नकदी लूटकर देवकली रोड की ओर भाग गए। घायल घनश्याम को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास नाकाबंदी कराने के साथ ही चेकिंग शुरू कराई, पर लुटेरों का कहीं भी पता नहीं चल सका। एसपी पूनम भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचीं और जांच पड़ताल की। शहर कोतवाल फतेह सिंह ने बताया मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस टीमों को लगा दिया गया है, जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी