Ahmed Patel Passes Away: अहमद पटेल के निधन पर सीएम योगी समेत कई नेताओं ने जताया शोक

Ahmed Patel Passes Away कांग्रेस नेता अहमद पटेल का 71 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया है। वह एक महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उनके निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 10:54 AM (IST)
Ahmed Patel Passes Away: अहमद पटेल के निधन पर सीएम योगी समेत कई नेताओं ने जताया शोक
कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन पर सीएम योगी समेत कई नेताओं ने शोक जताया है।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। कांग्रेस नेता अहमद पटेल का 71 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया है। वह एक महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उनका इलाज मेदांता अस्‍पताल में चल रहा था, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्‍हें नहीं बचाया जा सका।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि 'कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ राजनेता अहमद पटेल जी का निधन अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति! उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ने अपने शोक संदेश में कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं परिजनों व समर्थकों के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट करता हूं। मेरी विनम्र श्रद्धांजलि!

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ राजनेता श्री अहमद पटेल जी का निधन अत्यंत दुःखद है।

मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

ॐ शांति!

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) November 25, 2020

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल के निधन की खबर अति दुखद है। उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनका व्यक्तित्व बहुत सादा व काफी मिलनसार था। भारतीय राजनीति में उनकी गहरी छाप को हमेशा अच्छी नजर से देखा व याद किया जाएगा।  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अहमद पटेल जी के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ मेरी गहरी सहानुभूति। 

यह भी देखें: Ahmed Patel Passes Away: PM Modi, Rahul Gandhi समेत कई बड़े नेताओं ने जताया शोक

chat bot
आपका साथी