कमरे में अर्धनग्न मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

आशियाना क्षेत्र की घटना बिस्तर पर अस्त-व्यस्त हालात में पड़ा था शव। तीन साल से घर से रह रही थी अलग तीन संदिग्ध युवक हिरासत में ।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 09:32 AM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 09:32 AM (IST)
कमरे में अर्धनग्न मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
कमरे में अर्धनग्न मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

लखनऊ, जेएनएन। आशियाना क्षेत्र स्थित एक मकान में रहने वाली 25 वर्षीय युवती का कमरे में अर्धनग्न हालत में शव पड़ा मिला। उसके सिर पर चोट का निशान था और कपड़े अस्त-व्यस्त थे। दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

आशियाना इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह के मुताबिक शहीद पथ के समीप एक 25 वर्षीय युवती कई माह से किराए पर रह रही थी। गुरुवार सुबह पड़ोस में रहने वाले दीपू चौहान ने कमरे में युवती का शव अर्धनग्न हालात में पड़ा देखकर मकान मालिक और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों ने बताया कि युवती के सिर पर गंभीर चोट थी। दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है।

वहीं, इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती मूल रूप से सरोजनीनगर की रहने वाली है। तीन साल से वह अपने घर से अलग रह रही थी। घरवालों ने रिश्ता तोड़ दिया था। युवती के घर कई युवकों का आना-जाना था। आशंका पर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवती के घर और कौन आता था इस संबंध में पड़ताल की जा रही है। उसकी कॉल डिटेल्स खंगाली जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि पड़ताल में पता चला कि है होली के दौरान मवैया निवासी सनी से उसका झगड़ा हुआ था। सनी से युवती की मारपीट भी हुई थी। सनी के बारे में भी जानकारी की जा रही है।

खुद को पति बताकर एक युवक ने दिलाया था कमरा 

लोगों ने बताया कि कई माह पहले राजेंद्र नगर निवासी राजेंद्र साहू नाम के व्यक्ति ने युवती को किराए पर मकान दिलाया था। राजेंद्र ने खुद को युवती का पति बताया था। राजेंद्र के बारे में भी जानकारी हासिल की जी रही है। 

पहले किया इन्कार बाद में हुए तैयार 

इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती के परिवारीजनों को उसकी मौत की सूचना दी गई। सूचना पर वह लोग आए तो पर पहले उन्होंने शव लेने से इन्कार कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनका युवती से कोई वास्ता नहीं है। वह शव नहीं लेंगे। पर देर शाम वह शव लेने के लिए तैयार हो गए। पोस्टमॉर्टम के बाद शुक्रवार को शव को लड़की के परिवारीजनों के सिपुर्द कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी