MS Dhoni in Lucknow: लखनऊ पर चढ़ा एमएस धौनी का बुखार, सड़क हो गई पीली; कैप्टन कूल के लिए बंद कर दी कोचिंग

MS Dhoni in Lucknowआज लखनऊ पीला हो गया है और ये हुआ है चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच हो रहे मुकाबले के चलते। महेंद्र सिंह धौनी का क्रेज लखनऊ में देखने को मिला। कोई पीली जर्सी खरीद रहा था तो कोई चेहरे पर धौनी का नाम लिखवा रहा था। हर व्यक्ति किसी न किसी अंदाज में लोगों को ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करता दिखा।

By ayushman pandey Edited By: Swati Singh Publish:Fri, 19 Apr 2024 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 09:56 PM (IST)
MS Dhoni in Lucknow: लखनऊ पर चढ़ा एमएस धौनी का बुखार, सड़क हो गई पीली; कैप्टन कूल के लिए बंद कर दी कोचिंग
इकाना स्टेडियम के बाहर उत्साहित धोनी के प्रसंशक चंडीगढ़ से आए रामबाबू व अन्य। जागरण

HighLights

  • लखनऊ पर चढ़ा एमएस धौनी का बुखार
  • नेपाल से धौनी को देखने पहुंचे दर्शक, खिलाड़ियों की बस के इंतजार में धूप में रहे खड़े
  • छह से आठ बजे के बीच शहीद पथ पर रेंगते रहे वाहन

जागरण संवाददाता, लखनऊ। कोई पीली जर्सी खरीद रहा था, तो कोई चेहरे पर धौनी का नाम लिखवा रहा था। हर व्यक्ति किसी न किसी अंदाज में लोगों को ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करता दिखा। वहीं धौनी की बस को आता देख सड़क किनारे पीली जर्सी पहने लोगों ने कतार बना दी। यह दृश्य शुक्रवार को इकाना स्टेडियम के बाहर का था।

जहां मैच लखनऊ-चेन्नई के बीच खेला जा रहा था, लेकिन दर्शक सिर्फ धौनी को देखने के लिए पहुंचे थे। इकाना स्टेडियम में पहली बार धौनी को खेलते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यही कारण था कि चिलचिलाती धूप में दर्शक स्टेडियम के बाहर पहुंच गए थे।

बैनर के साथ पहुंचे समर्थक

हर कोई हाथ में अलग-अलग स्लोगन से लिखा बैनर लेकर आया था। पटना से आए मनोज ने बताया कि धौनी को देखने के लिए गुरुवार को ही लखनऊ पहुंच गए थे। उन्हीं के साथ आए सागर ने बताया कि कोचिंग चलाते हैं।

धौनी के लिए कोचिंग हुई बंद

धौनी को देखने के लिए कोचिंग को बंद कर दिया। बच्चों को भी बता दिया है कि धौनी का मैच देखने के लिए जा रहे हैं। शाम पांच बजते ही स्टेडियम के बाहर दर्शकों का हुजूम उमड़ आया था। शहीद पथ तक दर्शक खड़े हुए थे। कुछ ही लोग नीली जर्सी में दिखे। बाकी सब धौनी के समर्थन में आए थे।

धौनी को देखने के लिए उमड़े समर्थक

शाम होते ही खिलाड़ियों की बस आने लगी। यह सुन धौनी को देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ दर्शक खड़े हो गए। तेजी से धौनी-धौनी चिल्लाने लगे। बस चालक को धीमे करनी पड़ी। पुलिस ने लोगों को हटाया तो बस स्टेडियम के अंदर जा सकी। वहीं बस के बार-बार रुकने पर रवींद्र जड़ेजा ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

Making our day! 🥳🙌💥#ThalaDharisanam

pic.twitter.com/6tvD783LXy— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) April 19, 2024

chat bot
आपका साथी