घर वालों को नशीली मिठाई खिलाकर रंगरेलियां मना रहा था प्रेमी युगल

अमरोहा कस्बे में प्रेमी युगल ने परिजनों व पड़ोसियों को नशीली बर्फी खिला कर बेहोश कर दिया। अचानक मकान मालकिन वहां पहुंच गई तथा प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश परिजनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2015 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2015 04:01 PM (IST)
घर वालों को नशीली मिठाई खिलाकर रंगरेलियां मना रहा था प्रेमी युगल

लखनऊ। अमरोहा कस्बे में प्रेमी युगल ने परिजनों व पड़ोसियों को नशीली बर्फी खिला कर बेहोश कर दिया। अचानक मकान मालकिन वहां पहुंच गई तथा प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश परिजनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मुहल्ला खेड़ा निवासी सतीश गुर्जर के मकान में रजबपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का परिवार किराए पर रहता है। बताते हैं कि किराएदार की पत्नी की भतीजी इन दिनों आई हुई है। उसका प्रेम प्रसंग गांव मछरिया निवासी युवक मोंटी से चल रहा है। सोमवार शाम किराएदार की पत्नी किसी काम से दिल्ली गई तो युवती के बुलावे पर सोमवार शाम मोंटी नशीली बर्फी लेकर आ गया। दोनों ने किराएदार, उसके दो बच्चों व पास में रह रहे दूसरे किराएदार व उनके बच्चों इसे खिला दिया। सब बेहोश हो गए। रात लगभग 11 बजे मकान मालिक की पत्नी को शक हुआ। वह नीचे आई तो युगल आपत्तिजनक स्थिति में था। मकान मालकिन के मुताबिक मोंटी ने शराब पी रखी थी, लिहाजा वह भागने की स्थिति में नहीं था। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और बेहोश लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी मोंटी को हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी