बुरे फंसे दारोगा जी, खुद का काटना पड़ा चालान; ये है पूरा मामला Raebareli news

अब ग्रामीणों को धमका रही पुलिस। कैड़ावा गांव में ग्रामीणों से झिकझिक के बाद आपा खो बैठे उप निरीक्षक।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 06 Oct 2019 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 06 Oct 2019 01:59 PM (IST)
बुरे फंसे दारोगा जी, खुद का काटना पड़ा चालान; ये है पूरा मामला Raebareli news
बुरे फंसे दारोगा जी, खुद का काटना पड़ा चालान; ये है पूरा मामला Raebareli news

रायबरेली, जेएनएन। महराजगंज क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा जब खुद बिना हेलमेट मिले तो उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया। दबाव में आकर उन्होंने अपनी बाइक का चालान काटाा। फिर कोतवाली जाकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया।  

घटना शुक्रवार दोपहर की है। क्षेत्र के कैड़ावा गांव में एसआइ अशोक कुमार ने वाहन चेक‍िंग लगा रखी थी। गांव में बीडीसी राम सजीवन के घर पर कार्यक्रम था। जिसमें लोगों की आवाजाही लगी थी। उन्हीं को एसआइ रोककर कार्रवाई कर रहा था। जिस पर प्रधानपति देशराज व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। काफी बवाल हुआ। इसी बीच किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जोकि शनिवार को वायरल हुआ। जिसमें दारोगा अशोक कुमार बिना हेलमेट चलने पर अपना ही चालान काटते दिख रहे हैं। यह सब उन्होंने ग्रामीणों के दबाव में आकर किया।

गांव वाले तो ये भी पूछ रहे थे कि गाड़ी का बीमा है या नहीं। जिसका उन्होंने सही से जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। कोतवाली पहुंचने पर उसी दारोगा ने देशराज, रामचरन, रंजीत और तीन अज्ञात के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज करा दिया। चार लोगों को रातभर कोतवाली में बैठाए रखा गया। इस बाबत सीओ विनीत स‍िंंह ने बताया कि दारोगा से अभद्रता करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। दारोगा ने अगर गलत किया है तो उसकी भी जांच की जाएगी। नियम सबके लिए हैं, उनका पालन भी सबको करना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी