लखीमपुर में धारदार हथियार से प्रहार कर पत्नी की हत्‍या, वारदात के बाद शराबी पति मौके से फरार

घटना थाना क्षेत्र के गांव रायपुर दुलही की है। यहां के निवासी रमेश कुमार निषाद व उसकी पत्नी गीता देवी 36 वर्ष में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद गुरुवार प्रातः नशे में धुत रमेश कुमार अपनी पत्नी को पीटा फिर धारदार हथियार से हत्‍या कर दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:23 AM (IST)
लखीमपुर में धारदार हथियार से प्रहार कर पत्नी की हत्‍या, वारदात के बाद शराबी पति मौके से फरार
रायपुर दुलही में घटना के पूछताछ करते कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह व रोते बिलखते परिजन।

लखीमपुर, जेएनएन। निघासन थाना क्षेत्र में गुरुवार प्रातः नशे में धुत एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्‍या से पहले पत‍ि ने उसे लाठी से जमकर पीटा था। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपित पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

घटना थाना क्षेत्र के गांव रायपुर दुलही की है। यहां के निवासी रमेश कुमार निषाद व उसकी पत्नी गीता देवी 36 वर्ष में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद गुरुवार प्रातः नशे में धुत रमेश कुमार अपनी पत्नी को पहले लाठियों से पीटा फिर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्या आरोपित पति रमेश कुमार मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि रमेश कुमार हर समय शराब के नशे में धुत रहता था जिस कारण उसकी पत्नी गीता देवी में अक्सर विवाद हुआ करता था।

बुधवार देर शाम शराब के नशे में धुत रमेश घर पहुंचा जिस पर पत्नी गीता ने शराब पीने का विरोध किया जिस बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई। उसके बाद गुरुवार प्रातः 4 बजे रमेश ने अपनी पत्नी गीता को पहले लाठियों से पीटा फिर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ पर हार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद जहां परिवार में कोहराम मच गया तो वही गांव में मर्डर की सूचना से सनसनी फैल गई। वहीं कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपित पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी