जमीन बनी दुश्‍मन, भाई ने ले ली भाई की जान Sitapur News

सीतापुर में जमीनी विवाद में परिवारीजनों ने कर दी अधेड़ की हत्‍या। एक गिरफ्तार छानबीन में लगी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 05:30 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 05:39 PM (IST)
जमीन बनी दुश्‍मन, भाई ने ले ली भाई की जान Sitapur News
जमीन बनी दुश्‍मन, भाई ने ले ली भाई की जान Sitapur News

सीतापुर, जेएनएन। जिले में जमीनी विवाद के चलते सगे भाई और भतीजे ने अपने चाचा को मार दिया। शनिवार सुबह खेत जाते समय दोनों ने अधेड़ को पकड़कर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बेटे की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। 

यह है मामला 

मिश्रिख इलाके के अमखेरवा निवासी रामखेलावन (50) पुत्र छोटेलाल शनिवार सुबह घर से खेत जा रहा था। इस बीच गांव के बाहर पहले ही से घात लगाए बैठे परिवार के लोगों ने सूनसान जगह पर उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ वार कर दिए, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे मिश्रिख सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सीओ और इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर जांच की। 

ताऊ से चल रहा था जमीनी विवाद 

घटना को लेकर मृतक के बेटे सचिन ने बताया कि, जमीन का विवाद ताऊ बाबूराम से चल रहा था। इसी रंजिश में हत्या की गई है। इंस्पेक्टर बृजेश राय ने बताया कि, बेटे की तहरीर पर मृतक के भाई बाबूराम, भतीजे इंद्रवीर, प्रदीप, विजय प्रताप और भाभी रामकली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपित महिला को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल की जा रही है।

बच्‍चों के लिए बयान 

बीएसए जय कुमार शनिवार शाम पिसावां ब्लाक के बिचपरिया प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। उन्‍होंने बच्चों को हल्दी में घुले कच्चे चावल देने के मामले बच्‍चों को बुलाकर एक-एक करके उनके बयान लिए। 

chat bot
आपका साथी