लोकभवन के सामने बुजुर्ग ने किया आत्महत्या का प्रयास, अंदर चल रही थी कैबिनेट बैठक

प्रतापगढ़ का रहने वाला है बुजुर्ग, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती। लोक भवन में सीएम ले रहे थे बैठक, अधिकारियों के हाथ पांव फूले।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 01:51 PM (IST)
लोकभवन के सामने बुजुर्ग ने किया आत्महत्या का प्रयास, अंदर चल रही थी कैबिनेट बैठक
लोकभवन के सामने बुजुर्ग ने किया आत्महत्या का प्रयास, अंदर चल रही थी कैबिनेट बैठक

लखनऊ, जेएनएन। लोकभवन के सामने मंगलवार सुबह बुजुर्ग अरुण कुमार उपाध्याय ने मिट्टी का तेल पीकर आत्मदाह का प्रयास किया। घटना के समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकभवन में कैबिनेट की बैठक कर रहे थे। हालात बिगड़ती देख पुलिस ने वृद्ध को श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्तपाल में भर्ती कराया। बुजुर्ग ने 27 नवंबर को भी विधानभवन के सामने आत्मदाह का का प्रयास किया था।

ये है पूरा मामला 
इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह के मुताबिक, प्रतापगढ़ पूरे धनी देवसरा निवासी अरुण कुमार उपाध्याय (55) ने मंगलवार दोपहर लोक भवन के सामने बोतल से मिट्टी का तेल पी रहा था। यह देख सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ा और बोतल पर हाथ मारकर गिरा दिया। इस बीच अरुण की हालात बिगड़ी तो उसे सिविल में भर्ती कराया गया। जहां, पूछताछ के दौरान अरुण ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले भू-माफियाओं ने साढ़े तीन बिस्वा जमीन पर कब्जा कर लिया था। एसडीएम से लेकर जिलाधिकारी और एसएसपी तक से न्याय की गुहार कर चुका हूं। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रतापगढ़ पुलिस को सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही शासन को भी रिपोर्ट भेजी जाएगी। वृद्ध ने चौथी बार आत्महत्या का प्रयास किया है। बीते 27 नवंबर को भी उसने आत्मदाह का प्रयास विधानभवन के सामने किया था।

chat bot
आपका साथी