रायबरेली में डीआइओएस को उनके वाहन से खींचकर पीटा

पुलिस ने श्रीशीतला सहाय मौनी स्वामी इंटर कॉलेज गोविंदपुर माधव के प्रबंधक अशोक बाजपेयी, प्रबंधक पुत्र अम्बुज बाजपेयी और उसके साथ सात अज्ञात साथियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Sat, 14 Oct 2017 01:40 PM (IST) Updated:Sat, 14 Oct 2017 01:40 PM (IST)
रायबरेली में डीआइओएस को उनके वाहन से खींचकर पीटा
रायबरेली में डीआइओएस को उनके वाहन से खींचकर पीटा

रायबरेली (जेएनएन)। जिला विद्यालय निरीक्षक गिरधारीलाल कोली पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। फिल्मी अंदाज में गाड़ी से खींचकर जमकर लात घूंसे बरसाए। इस दौरान डीआइओएस जान बचाने के लिए मांफी मांगते रहे, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी। घटना के समय कार्यालय के कर्मचारी महज मूकदर्शक ही बने रहे। दहशतजदा कर्मचारियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

डीआइओएस का चिकित्सीय परीक्षण कराया। तहरीर के आधार पर पुलिस श्रीशीतला सहाय मौनी स्वामी इंटर कॉलेज गोविंदपुर माधव के प्रबंधक अशोक बाजपेयी, प्रबंधक पुत्र अम्बुज बाजपेयी और उसके साथ सात अज्ञात साथियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। वहीं प्रबंधक को हिरासत में ले लिया है। देर शाम तक कोतवाली में शिक्षक नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।


आरोप है कि श्रीशीतला सहाय मौनी स्वामी इंटर कॉलेज गोविंदपुर माधव की प्रबंध समिति कालातीत हो चुकी है। नया चुनाव अभी तक नहीं हुआ है। इस पर गुरुवार को डीआइओएस ने कॉलेज के एकल संचालन का आदेश जारी कर दिया और विद्यालय के वेतन खाते के संचालन का दायित्व लेखाधिकारी को सौंप दिया। प्रबंधक को यह कार्रवाई नागवार गुजरी। आरोपी प्रबंधक और प्रबंधक पुत्र अमर नगर में रहते है। पुलिस का कहना है कि अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी