इलाहाबाद में तीन माह की मासूम की फेंके जाने से मौत

इलाहाबाद के ओबरी खीरी गांव में आज तीन माह की मासूम की पटके जाने से मौत हो गई। बच्ची की मां ने सास-श्वसुर व ननद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। बालिका का पिता रोजी रोटी के सिलसिले में जिले से बाहर गया हुआ है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2015 03:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2015 03:53 PM (IST)
इलाहाबाद में तीन माह की मासूम की फेंके जाने से मौत

लखनऊ। इलाहाबाद के ओबरी खीरी गांव में आज तीन माह की मासूम की पटके जाने से मौत हो गई। बच्ची की मां ने सास-श्वसुर व ननद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। बालिका का पिता रोजी रोटी के सिलसिले में जिले से बाहर गया हुआ है।

इलाहाबाद के खीरी थाना क्षेत्र के ओबरी खीरी निवासी राघवेंद्र सिंह का गांव की ही मोनू सिंह नामक युवती से करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोनू गर्भवती हुई तो उसने युवक से शादी करने का दबाव बनाया। दवाब पडऩे पर शादी हुई। करीब तीन महीने पहले मोनू ने बालिका को जुल्म दिया। इसके बाद राघवेंद्र रोजी रोटी के लिए घर से बाहर चला गया। मोनू का आरोप है कि आज सुबह सास-श्वसुर व ननद ने दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया। साथ ही बालिका को बाहर फेंक दिया। जमीन पर फेंकी गई बालिका की मौत हो गई। सूचना मिली तो मायके वाले भी आ गए और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी